भोजपुरी सिनेमा के 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 4 की पत्नी है सबसे खूबसूरत

भोजपुरी सिनेमा के 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियां, नंबर 4 की पत्नी है सबसे खूबसूरत


1. खेसारी लाल यादव:


Third party image reference
खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक हैं। उनकी एक्टिंग को ही नहीं बल्कि गानों को भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं। वह अब तक भोजपुरी सिनेमा की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके पूरे भारत में लाखों प्रशंसक हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है।
2. रवि किशन:


Third party image reference
रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने कुछ बॉलीवुड तथा साउथ फिल्मों में भी काम किया है। भोजपुरी सिनेमा की अधिकतर फिल्मों में वह हीरो के किरदार में नजर आते हैं लेकिन बॉलीवुड तथा साउथ फिल्मों उन्हें अधिकतर विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है। बता दें कि उनकी पत्नी का नाम प्रीति किशन है।
3. दिनेश लाल यादव:


Third party image reference
दिनेश लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा की शान माना जाता है। उनके बिना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अधूरी है। लोग उन्हें निरहुआ के नाम से भी बुलाते हैं। निरहुआ की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल होती हैं। आपको बता दें कि मैं शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम मंशा देवी है।
4. मनोज तिवारी:


Third party image reference
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि मनोज तिवारी के बारे में तो आप सभी जानते होंगे। वह भोजपुरी सिनेमा की बहुत सी फिल्मों में पति की भूमिका निभाते हुए नजर आए, उनकी भूमिका को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इसके अतिरिक्त वह एक गायक भी हैं। शाहरुख खान की फिल्म फैन में भी उन्होंने एक गाना गाया, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था। आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम रानी तिवारी है, लेकिन वह रानी तिवारी को तलाक दे चुके हैं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments