रियल लाइफ में बाप-बेटे हैं साउथ के ये फेमस सितारे, नंबर 4 पर नहीं करोगे यकीन

रियल लाइफ में बाप-बेटे हैं साउथ के ये फेमस सितारे, नंबर 4 पर नहीं करोगे यकीन


1. नंदमूरि हरिकृष्णा और जूनियर एनटीआर:


Third party image reference
नंदमूरि ने केवल एक फिल्म एक्टर थे बल्कि फिल्म निर्माता और पॉलिटिशियन भी थे। 61 वर्ष की आयु में उनका कार एक्सीडेंट में निधन हुआ। आपको बता दें कि साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ही नंदमूरि हरिकृष्णा के बेटे हैं। जिन्हें तेलुगू सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक माना जाता है।
2. नागार्जुन और नागा चैतन्य:


Third party image reference
साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक बड़ी पहचान बनाई है। अपने 3 दशकों के करियर में उन्होंने कई भारतीय फिल्मों में काम किया है। नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य साउथ के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। नागा चैतन्य की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती हैं।
3. चिरंजीवी और राम चरण:


Third party image reference
चिरंजीवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। साउथ फिल्मों के अलावा चिरंजीवी ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। चिरंजीवी को पदम भूषण पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। साउथ के लोकप्रिय अभिनेता राम चरण चिरंजीवी के ही बेटे हैं। पिछले 12 वर्षो से वह भारतीय फिल्मों में काम कर रहे हैं। रामचरण मुख्य रूप से तेलुगू फिल्मों में ही काम करते हैं।
4. मामूट्टी और दुलकर सलमान:


Third party image reference
सुपरस्टार मामूट्टी 400 से ज्यादा भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि वह साल 1971 से भारतीय फिल्मों में काम कर रहे हैं। साउथ फिल्मों के अलावा उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म अभिनेता दुलकर सलमान मामूट्टी के बेटे हैं। जिन्होंने बहुत सी साउथ और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments