12 साल पहले एक साथ रिलीज हुई थी आमिर और अक्षय की फिल्में, इस फिल्म ने मारी थी बाजी

12 साल पहले एक साथ रिलीज हुई थी आमिर और अक्षय की फिल्में, इस फिल्म ने मारी थी बाजी



Image source : www.imdb.com
आमिर खान और अक्षय कुमार का नाम देश के सबसे बड़े स्टार्स में शामिल किया जाता है। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों ही स्टार्स अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर है। जहां अक्षय साल में 4 से 5 फिल्में कर लेते है। वहीं आमिर साल में सिर्फ 1 ही फिल्म में नजर आते है। 12 साल पहले 21 दिसंबर को अक्षय और आमिर की फिल्मों के बीच क्लैश हुआ था। दिलचस्प बात ये है की इस क्लैश में अक्षय की फिल्म ने बाजी मारी थी।
जानिए विस्तार से -

Image source : www.imdb.com
ये थी वो फिल्में
हम बात कर रहे है अक्षय की फिल्म 'वेलकम' और आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीं पर' की। ये दोनों ही फिल्में 21 दिसंबर 2007 को एक साथ रिलीज हुई थी। अक्षय की फिल्म 'वेलकम' ने रिलीज के पहले दिन 3.32 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि आमिर की फिल्म 'तारे जमीं पर' पहले दिन महज 2.62 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी। रिलीज के पहले हफ्ते में 'वेलकम' ने 16.52 करोड़ रूपए कमाए थे। वहीं आमिर की फिल्म ने 9.65 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

Image source : www.imdb.com
दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थी
आमिर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत जरूर की थी। लेकिन अच्छी माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 61.83 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म ने हिट का तमगा हासिल कर लिया था। वहीं अच्छी शुरुआत के बावजूद अक्षय की फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन महज 70.15 करोड़ रुपए रहा था।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments