ट्विंकल ने 15 दिनों के लिया बनाया था अक्षय को बॉयफ्रेंड, यह शर्त हारने पर करनी पड़ी शादी।

ट्विंकल ने 15 दिनों के लिया बनाया था अक्षय को बॉयफ्रेंड, यह शर्त हारने पर करनी पड़ी शादी।


आज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की 19वीं सालगिरह है. 17 जनवरी, 2001 को अक्षय, ट्विंकल खन्ना संग शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल काफी एक्टिव हैं और दोनों आये दिन अपनी कोई न कोई ऐसी तस्वीर या विडियो शेयर कर देते हैं, जिससे दोनों के बीच मजेदार रिलेशनशिप का अंदाजा हो जाता है. अक्षय अक्सर अपनी निजी जिंदगी पर भी खुलासे करते रहते हैं.

Third party image reference
अब जैसे एक बार अक्षय ने खुद बताया था कि ट्विंकल से शादी करना उनके लिए इतना आसान नहीं था. उन्होंने ट्विंकल से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेले हैं. उन्होंने बताया कि ट्विंकल की मां और उनकी सास यानी डिंपल कपाड़िया को पहले लगता था कि अक्षय ‘गे’ हैं. पिछले साल दिए गए एक इंटरव्यू में अक्षय ने इस बात का खुलास किया था.
इस दौरान अक्षय ने अपने और ट्विंकल की पहली मुलाकात के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि किस तरह वह और ट्विंकल पहली बार एक-दूसरे से मिले थे. अक्षय के अनुसार ट्विंकल और वह पहली बार फिल्मफेयर मैगज़ीन के एक फोटोशूट पर मिले थे. अक्षय ट्विंकल को देखते ही अपना दिल हार चुके थे. लेकिन दोनों का प्यार परवान तब चढ़ा जब दोनों साथ फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग कर रहे थे.

Third party image reference
वहीं, ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया था तब वह एक लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं. वह कुछ दिन केवल किसी के साथ एन्जॉय करना चाहती थीं. ट्विंकल ने बताया कि केवल 15 दिनों के लिए वह अक्षय को अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती थीं, लेकिन बात शादी तक पहुंच गयी.
बता दें, जब ट्विंकल की मां डिंपल को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला तो वह खुश नहीं थीं. उन्हें लगता था था कि अक्षय समलैंगिक हैं और ट्विंकल के साथ शादी होने पर उनकी बेटी की जिंदगी ख़राब हो जायेगी. इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर किया था. ट्विंकल ने बताया कि पहले उनकी मां को अक्षय के सेक्सुअल ओरिएंटेशन पर शक था. उन्हें लगता था कि अक्षय ‘गे’ हैं.

Third party image reference
दरअसल, डिंपल कपाड़िया की एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने उन्हें बताया था कि अक्षय कुमार गे हैं. उसके बाद इस बात की सच्चाई का पता लगाने के लिए डिंपल ने काफी जांच पड़ताल करवाई. आप जानकर चौंक जाएंगे कि डिंपल ने अक्षय का जेनेटिक चेक भी करवाया था. वह जानना चाहती थीं कि अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल हैं भी या नहीं.
ट्विंकल ने बताया कि अक्षय को चेक करने के लिए कि वह एक बॉयफ्रेंड के तौर पर कैसे हैं, उन्होंने अक्षय को केवल 15 दिनों के लिए बॉयफ्रेंड बनाया था. जब वह इस टेस्ट में पास हुए तब अक्षय के सामने शादी के लिए एक शर्त रख दी गई. यह शर्त ट्विंकल ने रखी थी.

Third party image reference
दरअसल, जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया तब उनकी फिल्म ‘मेला’ रिलीज़ होने वाली थी. ट्विंकल ने फिल्म के हिट होने की आस लगायी थी. इसलिए उन्होंने शर्त रखी कि यदि फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वह अक्षय से शादी कर लेंगी. फिल्म रिलीज़ हुई और सुपर फ्लॉप साबित हुई. शर्त के मुताबिक ट्विंकल को अक्षय से शादी करनी पड़ी.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments