सेजल शर्मा की आत्महत्या के 2 दिन बाद मां ने दिया बड़ा बयान, सुनकर सबको हुई हैरानी।

सेजल शर्मा की आत्महत्या के 2 दिन बाद मां ने दिया बड़ा बयान, सुनकर सबको हुई हैरानी।


टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली. उनका अंतिम संस्कार उदयपुर में हुआ. घटनास्थल से एक नोट भी बरामद हुआ, जिसमें सेजल ने खुदकुशी का कारण निजी बताया. सेजल की आत्महत्या के 2 दिन बाद उनकी मां ने बयान दिया है. सेजल की सुसाइड की खबर जब सामने आई तो ऐसा कहा जा रहा था कि वह तनाव में थी और उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. लेकिन उनकी मां ने इस मामले पर अलग प्रतिक्रिया दी है.

Third party image reference
सेजल की मां ने डिप्रेशन की बात से इनकार करते हुए कहा- उसे लीड रोल मिल गया था. इसके बाद ऐसा क्या हो गया जो उसने मौत को गले लगा लिया. सेजल के परिवार में माता-पिता के अलावा दो और भाई-बहन हैं. सेजल मूल रूप से उदयपुर की रहने वाली है, जो कुछ साल पहले ही मुंबई आई. उन्होंने टीवी सीरियल दिल तो हैप्पी है जी में काम किया, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Third party image reference
इस सीरियल में जैस्मिन भसीन ने भी काम किया था. सेजल की आत्महत्या की खबर सुनकर जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपना दुख जताया. जैस्मिन ने सेजल के साथ सेट की एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- मैं बहुत हैरान और डिस्टर्ब हूं, क्योंकि वह हमेशा खुश रहने वाली लड़की थी. मुझे नहीं समझ आ रहा कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. काश ऐसा ना हुआ होता.

Third party image reference
बता दें कि सेजल के करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने बताया कि सेजल अपने पिता के स्वास्थ्य कारणों को लेकर तनाव में थी. उसके पिता को हार्ट अटैक आया था, जिस वजह से वह परेशान थी. सेजल के पिता कैंसर से पीड़ित थे. उसने मुझसे कहा था कि उसके पिता की हालत में सुधार हो रहा है. सब ठीक नहीं था और फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments