सिर्फ 20 हजार मिले थे पहली जॉब के लिए, मियां-बीवी ने मिलकर कमाए करोड़ों और अब खरीदी BMW

सिर्फ 20 हजार मिले थे पहली जॉब के लिए, मियां-बीवी ने मिलकर कमाए करोड़ों और अब खरीदी BMW


टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता इन दिनों काफी खुश है क्योंकि कल ही इनके घर एक नया मेहमान आया है । दरअसल इस बात की जानकारी खुद रवि दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी और वह नया मेहमान और कोई नहीं बल्कि रवि और सरगुन की ड्रीम कार बीएमडब्ल्यू X7 है। जी हां इस कपल का सपना था कि वह इस कार को खरीदे लेकिन काफी स्ट्रगल के बाद रवि दुबे ने टेलीविजन में अपना अलग नाम बनाया और आज वह करोड़ों के मालिक बन चुके हैं ।


Third party image reference

सिर्फ 20 हजार मिले थे पहली जॉब के लिए

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यूपी के गोरखपुर के रहने वाले रवि ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए वह मुंबई गए थे, लेकिन पढ़ाई के दौरान इनको मॉडलिंग के ऑफर आने लगे । 2005 में रवि ने पहली एडवरटाइजमेंट्स में काम किया जिसके लिए उनको 20 हजार मिले थे और वह आगे बताते हैं कि मैंने उन पैसों से फैमिली के लिए गिफ्ट खरीद लिया था । 15 साल पहले इतना बड़ा अमाउंट मिलना एक नए कलाकार के लिए बहुत बड़ी बात थी ।' आपको बता दें कि अब रवि दुबे टेलीविजन का जाना माना चेहरा है और वह एपिसोड के लिए लाखों में फीस वसूलते हैं ।


Third party image reference

मियां-बीवी ने मिलकर कमाए करोड़ों और खरीदी BMW

रवि दुबे और सरगुन मेहता की लव स्टोरी काफी फिल्मी है । कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद यह दोनों एक दूसरे के हुए और सरगुन मेहता भी रवि से काम नहीं है क्योंकि टेलीविजन के साथ-साथ वह पंजाबी सिनेमा का भी हिस्सा है और वह कई हिट फिल्में भी दे चुकी है । तस्वीरें शेयर करते हुए रवि दुबे ने लिखा कि, 'मैं यह दिखाने की कोशिश नहीं करूंगा कि मेरे लिए बीएमडब्ल्यू X7 छोटी बात है क्योंकि यह बहुत बड़ी बात है . मैं और सरगुन एक दशक पहले मुंबई आए थे हम सभी लोगों के सपने होते हैं भविष्य को देखने का नजरिया होता है ।'

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments