शादी से पहले ही पिता बन गए थे कमल हासन, 22 साल छोटी अभिनेत्री से रहा अफेयर

शादी से पहले ही पिता बन गए थे कमल हासन, 22 साल छोटी अभिनेत्री से रहा अफेयर


साउथ फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का आज जन्मदिन है. कमल हासन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू किया था. लेकिन देखते ही देखते वह बड़े सुपरस्टार बन गए. कमल हासन को रजनीकांत को हीरो बनाने का श्रेय भी दिया जाता है. रजनीकांत जब फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे तो कमल हासन के अपोजिट उन्हें सेकंड लीड रोल मिला. इस वजह से रजनीकांत को कई फिल्मों में सेकंड लीड का रोल मिलने लगा.

Third party image reference
लेकिन रजनीकांत मेन लीड किरदार निभाना चाहते थे. इसी वजह से कमल हासन ने उनके साथ काम करना बंद कर दिया, ताकि रजनीकांत को लीड रोल मिल सके. कमल हासन अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे. 1970 में कमल हासन मशहूर अभिनेत्री श्रीविद्या के प्यार में पड़ गए. दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन फिर अलग हो गए.

Third party image reference
जब श्रीविद्या ने 2006 में आखिरी सांस ली थी तो कमल हासन उनसे मिलने पहुंचे थे. इसके बाद कमल हासन को खुद से उम्र में बड़ी डांसर वाणी गणपति से प्यार हो गया. दोनों ने शादी कर ली. लेकिन 10 साल बाद कमल हसन की जिंदगी में सारिका आईं. सारिका से प्यार होने के बाद कमल हासन ने वाणी को तलाक दे दिया.

Third party image reference
सारिका और कमल हासन साथ रहने लगे. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे. 1988 में सारिका और कमल हासन की शादी हुई. लेकिन तब तक सारिका ने श्रुति हासन को जन्म दिया था. 1991 में कमल हासन और सारिका की एक और बेटी हुई जिसका नाम अक्षरा हासन है. हालांकि फिर कमल हासन और सारिका का रिश्ता टूट गया. इसके बाद कमल हासन ने 22 साल छोटी अभिनेत्री सिमरन बग्गा के साथ शादी की. 2005 से 2016 तक कमल हासन गौतमी के साथ लिवइन में रहे और अलग हो गए.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments