32 सालों से रेखा की परछाई बनकर रह रही है ये महिला, सच्चाई जानकर हैरान हो जाओगे।

32 सालों से रेखा की परछाई बनकर रह रही है ये महिला, सच्चाई जानकर हैरान हो जाओगे।


Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. रेखा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म रंगुला रत्नम से की थी. उन्होंने इस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. लोगों को यह जानने में हमेशा दिलचस्पी रहती है कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. रेखा की सेक्रेटरी फरजाना को लेकर भी लोगों के मन में सवाल रहते हैं।
Third party image reference
रेखा और फरजाना के बीच के रिश्ते के बारे में लोग जानना चाहते हैं. फरजाना के बारे में ना जाने क्या-क्या लिखा गया. लेकिन इसमें कितनी हकीकत है, यह आज हम आपको बताते हैं. आपने रेखा के साथ एक महिला को अक्सर देखा होगा जिसे रेखा की परछाई कहा जाता है. इस महिला का नाम फरजाना है. यह लगभग 32 सालों से रेखा के साथ है.
Third party image reference
एक पत्रकार मोहनदीप ने अपनी किताब में रेखा की सेक्रेटरी फरजाना को लेकर कई बातें लिखी थी. इस किताब के मुताबिक, रेखा का उनकी सेक्रेटरी फरजाना से बहुत करीबी रिश्ता है. फरजाना हमेशा पुरुषों की तरह कपड़े पहनती हैं. मोहनदीप ने अपनी किताब में रेखा के बेडरूम से जुड़ी कई बातें लिखी. उन्होंने बताया कि रेखा के बेडरूम में कोई नहीं जा सकता. लेकिन फरजाना को उनके कमरे में आने-जाने की खुली छूट है.
Third party image reference
वहीं पत्रकार मालविका संघवी ने भी कहा था कि रेखा फरजाना के बिना नहीं रह सकती. फरजाना को पता है कि रेखा को किस चीज से परेशानी है. इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो हमें नहीं पता. लेकिन रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना को अपनी बहन की तरह मानती हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments