बाप-बेटे दोनों के साथ ये 5 अभिनेत्रियां लड़ा चुकीं हैं इश्क, खुद देखें तस्वीरें

बाप-बेटे दोनों के साथ ये 5 अभिनेत्रियां लड़ा चुकीं हैं इश्क, खुद देखें तस्वीरें


1. श्रीदेवी

Third party image reference
श्रीदेवी के बारे में आपको ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। श्रीदेवी ने पिछले साल इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उन्होंने फिल्मों में धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल के साथ रोमांस किया। श्रीदेवी और धर्मेंद्र फिल्म नाकाबंदी में एक साथ नजर आए थे। वहीं श्रीदेवी और सनी देओल ने चालबाज, निगाहें और रामअवतार जैसी फिल्मों में रोमांस किया था।
2. हेमा मालिनी

Third party image reference
फिल्म सौदागर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी पहली ही फिल्म में राज कपूर के साथ रोमांस किया था। इसके बाद उन्होंने राज कपूर के बेटों ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ फिल्मों में रोमांस किया।
3. माधुरी दीक्षित

Third party image reference
माधुरी दीक्षित को आप लोग काफी अच्छी तरह से जानते होंगे जो एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी है। लोग इन्हें धक-धक गर्ल के नाम से जानते हैं। माधुरी दीक्षित रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। आपको पता होगा कि ऋषि कपूर रणबीर कपूर के बेटे हैं। फिल्मों में माधुरी दीक्षित ने बाप-बेटे के साथ रोमांस किया।
4. जयाप्रदा

Third party image reference
जयाप्रदा काफी मशहूर अदाकारा रही जो काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई है। इन्होंने धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ फिल्मों में रोमांस किया। धर्मेंद्र और जयाप्रदा फरिश्ते, शहजादे, न्यायदाता जैसी फिल्मों में रोमांस करते हुए नजर आए। इसके अलावा जयाप्रदा ने सनी देओल के साथ फिल्म वीरता में अभिनय किया था।
5. अमृता सिंह

Third party image reference
अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी है जिन्होंने फिल्मों में धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ रोमांस किया। अमृता सिंह की पहली बॉलीवुड फिल्म बेताब थी जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म सच्चाई की ताकत में धर्मेंद्र और अमृता सिंह एक साथ नजर आए थे।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments