इसे कहते हैं किस्मत, मात्र 6 साल में ही बन गई है बॉलीवुड की सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री !

इसे कहते हैं किस्मत, मात्र 6 साल में ही बन गई है बॉलीवुड की सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री !



Third party image reference
दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिर्फ 6 साल में ही बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्री बन गई। इस अभिनेत्री की किस्मत काफी अच्छी है जो उसे 6 साल में बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्री का खिताब मिला। आइए जानते हैं वह उस अभिनेत्री के बारे में

Third party image reference
साल 2012 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं। आलिया भट्ट ने साल 2019 में स्टार स्क्रीन अवार्ड में बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड हासिल किया था।
बॉलीवुड में डेब्यू करने के लगभग 6 साल बाद ही आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला। आलिया भट्ट को यह अवार्ड फिल्म गली ब्वॉय में शानदार एक्टिंग के लिए दिया गया। इतना ही नहीं आलिया भट्ट को फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।

Third party image reference
वर्तमान में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं। ऐसी खबरें मिल रही है कि 2020 में यह दोनों शादी कर सकते हैं। आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था। आलिया भट्ट 26 साल की हो चुकी है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट जल्दी ही फिल्म आरआरआर, ब्रह्मास्त्र, सड़क 2 और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments