80 के दशक में काम कर चुकी यह 3 अभिनेत्रियां आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत।

80 के दशक में काम कर चुकी यह 3 अभिनेत्रियां आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत।


बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है. जिनकी अदाओ और खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं. अपने-अपने समय की सभी एक्ट्रेसो ने अपनी अदाओ और एक्टिंग से सभी का दिल जीता है, लेकिन इन्हें आज भी लोग उतना ही पसंद करते है. जितना की 80 और 90 के दशक में करते थे. आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी खूबसूरती आज भी पहले जैसी है.
माधुरी दीक्षित

Third party image reference
80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने समय की बेहद ज्यादा मशहूर अदाकारा है. इन्होने 1984 में 'अबोध' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से लेकर आज तक उनका सफर थमा नहीं वो आज भी किसी न किसी एड या छोटे मोटे किरदार में नजर आती रहती है.
हाल ही में उनकी एक फिल्म आई थी 'कलंक' जिसमे उनका किरदार एक नृत्यांगना का था. जो लोगो को आज भी बहुत पसंद आया. इस फिल्म में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. उनकी सुन्दरता की लोग आज भी चर्चा करते हैं.
भाग्यश्री

Third party image reference
फिल्म 'मैने प्यार किया' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली मासूम सी और अपनी मीठी आवाज से लोगो का दिल जितने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की ये अपने करियर की पहली फिल्म थी.
जो 1989 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रातो-रात सुपरस्टार बना दिया. जिसमे वो बहुत ही ज्यादा क्यूट और खुबसूरत नजर आ रही थी.
इसके बाद उन्होंने कई फिल्मे की और उन फिल्मो में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा तब से लेकर आज तक ये अभिनेत्री बेहद ही खुबसूरत है. आज भी वो किसी भी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है.
जूही चावला

Third party image reference
अम्बाला में जन्मी बॉलीवुड की बिंदास अदाकारा जूही चावला एक सभ्य परिवार से है. 'इश्क', भूतनाथ जैसी फिल्मे कर चुकी ये अभिनेत्री आज भी उतनी ही खुबसुरत है. जितना कि 1984 पहली बार इंडस्ट्री में आई थी. इन्होने अपनी खूबसूरती और अभिनय से कई युवा और बुजुर्ग लोगो का दिल जीता. जूही के आज भी करोड़ो फैन है. जो उन्हें बहुत ही पसंद करते है और उनकी खुबसूरती आज भी कायम है.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments