बॉलीवुड का एकमात्र अभिनेता जिसने फिल्मों में कदम रखते ही कर दी थी सभी एक्शन हीरो की छुट्टी

बॉलीवुड का एकमात्र अभिनेता जिसने फिल्मों में कदम रखते ही कर दी थी सभी एक्शन हीरो की छुट्टी



Third party image reference
बॉलीवुड में आज के समय में कई एक्शन फिल्में बन चुकी हैं। लोगों को एक्शन फिल्में काफी पसंद आती हैं। अब तो नए-नए एक्टर्स भी फिल्मों में एक्शन सीन देते हैं। बॉलीवुड फिल्म वॉर में एक्शन भरपूर थी जिसमें टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह दोनों अभिनेता ही भरपूर एक्शन करते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने फिल्मों में आते ही सभी एक्शन अभिनेताओं की छुट्टी कर दी थी। चलिए जानते हैं उसके बारे में
हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी की जिन्होंने 90 के दशक में कई बड़ी फिल्मों में काम किया। इन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। 1992 में इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बलवान रिलीज हुई थी। बताया जाता है कि ये फिल्म कई बड़े सितारों ने रिजेक्ट की थी। इसी कारण यह फिल्म सुनील शेट्टी को मिली थी।

Third party image reference
हालांकि कई अभिनेत्रियों ने सुनील शेट्टी के साथ काम करने से मना कर दिया। दिव्या भारती सुनील शेट्टी के साथ काम करने के लिए राजी हुईं। फिल्म बलवान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके बाद उन्होंने वक्त हमारा है, दिलवाले, अंत, मोहरा जैसी फिल्मों में काम किया।

Third party image reference
सुनील शेट्टी फिल्म में जबर्दस्त एक्शन करते थे। बॉलीवुड को उस वक्त सुनील शेट्टी के रूप में नया एक्शन हीरो मिला। कोई भी एक्शन फिल्म बनानी होती थी तो सबसे पहले सुनील शेट्टी को ऑफर मिलता था। उनकी वजह से कई अभिनेताओं का कैरियर डूब गया। वर्तमान में सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं है। यह अपना बिजनेस संभाल रहे हैं और बिजनेस से करोड़ों की कमाई कर रहे हैं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments