बॉलीवुड के ये है सबसे चर्चित झगड़े, सलमान से लेकर करीना तक का इस लिस्ट में नाम।

बॉलीवुड के ये है सबसे चर्चित झगड़े, सलमान से लेकर करीना तक का इस लिस्ट में नाम।


दोस्तों रियल लाइफ हो या फिल्म इंडस्ट्री झगड़ा तो होना हो तो किसी का भी किसी के साथ हो सकता है. कुछ झगड़े ऐसे होते है. जिनमे थोड़े समय बाद आपसी मतभेद खत्म हो जाते हैं, लेकिन कुछ झगड़े इतने बढ़ जाते है कि एक दुसरे का चेहरा भी नहीं देख सकते और एक दुसरे से बोलना तो दूर की बात उनके साथ काम करने में भी आपत्ति जताते है. आज हम ऐसे ही बहुचर्चित बॉलीवुड के झगड़ो की बात कर रहे हैं.
शाहरुख़ खान और सलमान खान

Third party image reference
शाहरुख़ और सलमान दोनों ही ऐसे दमदार सितारे है. जिन्होंने हिट पर हिट फिल्मे की है और इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाई है. ये दोनों की लड़ाई आज से दस साल पहले की है. 2008 में कैटरीना की बर्थडे पार्टी में किसी मुद्दे को लेकर इन दोनों में बहस हो गई थी.
झगड़ा इतना बढ़ गया कि इन दोनों ने एक दुसरे के शो तक को न देखने और अपने-अपने शो को हिट कहने की बात कही. सलमान ने स्टेज में जाकर खुद का शो दस का दम को शाहरुख़ के शो क्या आप पांचवी पास से तेज है से ज्यादा हिट है कहकर अपनी दुश्मनी बना ली.
सलमान खान और विवेक ओबरॉय

Third party image reference
इन दोनों स्टारों के झगड़े की वजह पूर्व मिस वर्ल्ड एश्वर्या राय है. एश्वर्या पहले सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. सल्लू के वोइलेंट विहेवियर की वजह से इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. बाद में फिल्म 'क्यों हो गया ना' में विवेक और एश्वर्या करीब आ गये. सल्लू मिया से ये देखा नही गया और सलमान ने विवेक को 41 बार फोन करके उन्हें जान से मारने की धमकी दी और गंदी-गंदी गालिया भी दी. बाद में अरबाज के समझाने पर इन दोनों में सुलह हो गयी.
करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
इन दोनों हिरोइनों की लड़ाई एक छोटी सी बहस के लिए हुई थी. दरसल एतराज फिल्म में इन दोनों ने साथ काम किया था और ये फिल्म सफल भी हो गयी, लेकिन इसका श्रेय करीना ने खुद को दे दिया. जिस वजह से इन दोनों के बीच इस बात से मनमुटाव हो गया, लेकिन बाद में पुलीस फेस्टिवल के दौरान इन दोनों की दूरियां खत्म हो गयी.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments