अक्षय ने बदली 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट तो इंटरनेट पर उड़ा मजाक, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

अक्षय ने बदली 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट तो इंटरनेट पर उड़ा मजाक, देखकर नहीं रुकेगी हंसी


आज बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट का बदलने का ऐलान किया। जी हां यह फिल्म पहले क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के कहने पर 'बच्चन पांडे' का क्लैश अब आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ नहीं होने वाला है । दोनों सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी अंडरस्टैंडिंग से रिलीज डेट में बदलाव कर लिया है, लेकिन फैंस दोनों सुपरस्टार का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इंटरनेट पर फनी तस्वीरें आग की तरह फैल रही है । तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप भी अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाएंगे ।


Third party image reference
ट्विटर पर फिल्म का लुक शेयर करके अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे को 22 जनवरी 2021 के दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है । आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आने वाली है । यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म 'वीरम' की हिंदी रिमेक है जिसमें अजीत कुमार और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में नजर आए थे ।


Third party image reference
आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता था लेकिन अब आमिर खान ने अक्षय से रिक्वेस्ट की जिसके बाद खिलाड़ी अक्षय ने रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। यह फनी तस्वीर है सिर्फ मनोरंजन के लिए है इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है कृपया इसे सीरियसली ना लें ।


Third party image reference
आपको बता दें कि रिलीज डेट चेंज करने के बाद आमिर खान ने अक्षय कुमार को थैंक यू भी कहा तो वही अक्षय कुमार ने बाद में उसका रिप्लाई भी किया आशा है कि यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ेगी ।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments