बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ एक हिट फिल्म देकर अचानक इंडस्ट्री छोड़कर चली गई।

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियाँ एक हिट फिल्म देकर अचानक इंडस्ट्री छोड़कर चली गई।


बॉलीवुड की ये सभी अभिनेत्रियाँ अपने करियर की एक-एक हिट फील्मे देकर अचानक हो गयी इंडस्ट्री से दूर, किसी अभिनेत्री ने तो अपना काम इस सफर के बाद छोड़ दिया, तो किसी ने अपना घर बसा लिया. इसी के चलते 2000 में आयी फिल्म 'मोहब्बते' में किम शर्मा ने अपने करियर की हिट फिल्म की जिसके बाद किम ने कई फिल्मो में काम किया जो ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी.
धीरे-धीरे किम को काम मिलना बंद हो गया. इन्होने इंडस्ट्री से दूरी बना ली. आज किम शर्मा को इंडस्ट्री से दूर हुए 11 साल हो चुके है. किम की तरह जिन अभिनेत्रियों का करियर नहीं चला आइये जानते हैं. ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ दिया है.

स्नेहा उल्लाल


Third party image reference
स्नेहा उल्लाल ने 1 अप्रैल 2005 को सलमान खान के साथ आयी फिल्म लकी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें और उनकी एक्टिंग दोनों को ही सराहा गया था. स्नेहा बिलकुल एश्वर्या की हमशक्ल है. इन्होने इंडस्ट्री में आते ही धूम मचा दी थी. इन्होने कई एलबमों में भी काम किया. इनकी जबर्दस्त एंट्री के बाद उम्मीद थी कि इनका सफर हिट होगा लेकिन ऐसा नही हुआ. अपनी बीमारी के चलते इन्होने इंडस्ट्री से दूरी बना ली.
सोनल चौहान

Third party image reference
अपने करियर की पहली फिल्म 'जन्नत' इमरान हाशमी जैसे रोमांटिक हीरो के साथ करने वाली अभिनेत्री सोनल चौहान की ये पहली और आखिरी हिट फिल्म थी. इस फिल्म की सफलता के बाद सभी को लग रहा था कि ये अभिनेत्री बहुत बड़ी स्टार बन जाएगी, लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ दूसरी ही फिल्म फ्लॉप देकर इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दूरी बना ली.
प्रीति झिंगयानी

Third party image reference
फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति झिंगयानी ने 2000 में आयी हिट फिल्म मोहब्बते से अपने करियर की शुरुआत की. उनकी डेब्यू फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए. इसके बाद इन्होंने कई फिल्मो में काम किया जो बिल्कुल भी नहीं चली. इनकी फ्लॉप फिल्मो के चलते इन्हें काम मिलना बंद हो गया. जिसके बाद इन्होने इंडस्ट्री छोड़ 2008 में माँडल परवीन डबास से शादी कर ली.
ईशा गुप्ता

Third party image reference
ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ महेश भट्ट की फिल्म 'जन्नत'2 से अपने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के बाद ईशा ने कई फिल्मो में काम किया जो फ्लॉप फिल्मे रही. ईशा इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडलिंग करती थी. 2007 में फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया था. यहा उन्हें फोटोजेनिक का अवार्ड भी मिला था. फ्लॉप फिल्मो के करण इन्होने इंडस्ट्री से दूरी बना ली.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments