मां के मना करने के बाद भी फिल्म में दिए किसिंग सीन, अब हीरो ने गोद में उठाया तो लगी शरमाने

मां के मना करने के बाद भी फिल्म में दिए किसिंग सीन, अब हीरो ने गोद में उठाया तो लगी शरमाने


बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अगर कोई है तो वह है सारा अली खान । इन दिनों को अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जिसमें वह पहली बार बड़े पर्दे पर अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है, लेकिन फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से सोशल मीडिया पर लोग सारा के बारे में हद से ज्यादा चर्चा करने लगे हैं । क्योंकि पहली बार सारा का बोल्ड अवतार सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को देखने को मिलने वाला है । सारा सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में है।


Third party image reference

मां के मना करने के बाद भी फिल्म में दिए किसिंग सीन

अगर आप सभी ने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता ही होगा कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच काफी किसिंग सीन फिल्माए गए हैं । लेकिन आपको बता दें कि पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान की मां अमृता सिंह को यह बिल्कुल ही पसंद नहीं है कि कोई उनकी बेटी के लिंकअप की बातें करें फिर भी सारा किसी का सुनने के मूड में नहीं है और वह अपने करियर बनाने में इतनी बिजी है कि उन्होंने खुद का अलग घर खरीद लिया है और वह वहां शिफ्ट भी हो चुकी है । मां के मना करने के बावजूद वह अपने कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ नजर आती रहती है ।


Third party image reference

अब हीरो ने गोद में उठाया तो लगी शर्माने

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली म कभी यह दोनों आंखों में आंखें डाल कर एक दूसरे में खोए हुए नजर आए तो कभी कार्तिक ने सारा को गोद में उठा लिया । सारा का शर्मिला अंदाज साफ देखने को मिल रहा है ।


Third party image reference
आजकल यह जोड़ी ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और करोड़ों लोग इनके चाहने वाले भी है लुक की बात करें तो कार्तिक ने जींस और टीशर्ट के साथ जैकेट पहनी हुई थी तो वही सारा सलवार कमीज में नजर आई जिसमें उन्होंने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया ।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments