ये हैं विश्व की सबसे ज्यादा सुंदर अभिनेत्रियाँ, एक भारतीय मूल की अभिनेत्री भी शामिल

ये हैं विश्व की सबसे ज्यादा सुंदर अभिनेत्रियाँ, एक भारतीय मूल की अभिनेत्री भी शामिल


दुनियाभर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं, जो हर इंडस्ट्री मे बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं उनके और उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं. इन सभी एक्ट्रेसो ने अपने करियर में बहुत सी फिल्मे की हैं. जिनमे उनकी एक्टिंग को भी सराहा जा चुका है. आज हम बात कर रहे हैं, ऐसी अभिनेत्रियों की जो बहुत ही ज्यादा सुंदर हैं.
स्कारलेट जोहानसन

Third party image reference
स्कोरलेट जोहानसन एक अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल, गायिका है. इन्होने अपने करियर की शुरुवात नॉर्थ 1994 से की थी. मेनी एंड लो, द हॉर्स विसपरर, अवेंजर्स एंड गेम जैसी फिल्मे की हैं. ये दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रीयों में गिनी जाती है.
फैन बिंगबिंग

Third party image reference
फैन बिंगबिंग एक चीनी ऐक्ट्रेस, टेलीविजन प्रोडयूसर, मॉडल और सिंगर है. इन्होने अपने करियर की बहुत सी फिल्मे की हैं. जिनमे इन्होने अपनी अदाकारी से लाखो दर्शको को अपने दीवाना बना दिया है. आज इनकी चर्चा हर एक फैन्स के मुह पर रहती है. ये इतनी खूबसूरत और प्यारी अभिनेत्री है. जिन्हें देखते दिल नही भरता है.
एमा वाटसन

Third party image reference
एमा वाटसन एक बहुत ही खूबसूरत और मासूम सी अभिनेत्री है. इन्होने भी अपने करियर में बहुत सी फिल्मे की है. जिनमे से इन्होने बचपन में ही मात्र 9 साल की उम्र में हैरी पॉटर जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्म की थी. इसमें एमा हरमाइनी ग्रेंजर का किरदार निभा चुकी है. जो इस फिल्म की मुख्य भूमिका में से एक है. एमा नेब्यूटी एंड बेस्ट का ख़िताब अपने नाम किया है. उनकी खूबसूरती देखने लायक है.
जेनिफर लोरेन्स

Third party image reference
हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री है. इस अभिनेत्री ने 2015 और 2016 की सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्री है. इन्होने 14 साल की उम्र में ही थिएटर शुरू कर दिया था. इनकी करियर की शुरुआत 'द पोकर हाउस' से की थी. इसके बाद इन्होने कई फिल्मो में काम किया. इनका 20 साल की उम्र में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रिके लिए एकेडमी आवर्ड के लिए नवाजा गया.
रकुल प्रीत सिंह

Third party image reference
रकुल साउथ और हिंदी फिल्मो की अभी अभिनेत्री है. इन्होने अल्लू अर्जुन के साथ साउथ की हिट फिल्म सराइनायडू जैसी फिल्म में काम किया है. इनकी एक्टिंग की दुनिया दिवानी है. ही साथ ही इनकी खूबसूरती के चर्चे भी सभी के मुंह में रहते है. इन्होने 2014 में हिंदी इंडस्ट्री की फिल्म 'यारिया' की है. अब 2020 में इनकी एक और फिल्म 'शिमला मिर्च' आ रही है.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments