सलमान खान की अभिनेत्री के पास कभी इलाज तक के नहीं थे पैसे, अब आ रहे है फिल्मों के ऑफर।

सलमान खान की अभिनेत्री के पास कभी इलाज तक के नहीं थे पैसे, अब आ रहे है फिल्मों के ऑफर।


फिल्म वीरगति से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पूजा डडवाल की हालत बद से बदतर हो गई. उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम के लिए भीख तक माननी पड़ी. फिल्म वीरगति में पूजा डडवाल के अलावा सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. पूजा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने एक फिल्म साइन कर ली है. लेकिन वह फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दे सकती, क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

Third party image reference
पूजा ने कहा- मेरे पास अभी जो फिल्म है वह एक शार्ट फिल्म है. इस फिल्म में मेरा किरदार केवल 1 हफ्ते का है. मैं पूरी तरह से फिट हो चुकी हूं. मैं काम की तलाश कर रही हूं. जो रोल मेरे ऊपर फिट बैठे, में उस रोल को करना चाहती हूं. मैं सलमान खान से मिलने की भी कोशिश कर रही हूं.

Third party image reference
बता दें कि पूजा डडवाल को टीबी की बीमारी हो गई थी जिस वजह से उनकी जिंदगी बद से बदतर हो गई. उनके पास अपना इलाज करवाने तक के पैसे नहीं थे. जब यह खबर सलमान को मिली तो सलमान ने उनकी मदद की. पूजा पूरी तरह से ठीक हो गई. लेकिन इसके बाद उन्हें अपना घर चलाने में परेशानी होने लगी.

Third party image reference
इसकी वजह से उन्होंने टिफिन सर्विस शुरू कर दी. लेकिन अब पूजा डडवाल को काम मिल गया है. पूजा डडवाल ही नहीं कई बॉलीवुड सितारे ऐसे रहे जिनकी जिंदगी में ऐसा दौर आया. पूजा डडवाल ने वीरगति, हिंदुस्तान, सिंदूर की सौगंध, घराना जैसी फिल्मों में काम किया.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments