शिल्पा को इस अनोखे नाम से बुलाते है पति राज कुंद्रा, कपिल के शो में हुआ खुलासा।

शिल्पा को इस अनोखे नाम से बुलाते है पति राज कुंद्रा, कपिल के शो में हुआ खुलासा।


फिटनेस में सभी को मात देने वाली बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी काफी समय से ही फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए है। वही अब शिल्पा शेट्टी दो बड़ी फिल्में हंगामा 2 और निकम्मा से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। फिलहाल शिल्पा शेट्टी इन फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त है। भले ही शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर थी लेकिन वो कई रियलिटी शोज को जज कर चुकी है। शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती है।

Third party image reference
इसी बीच शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'हंगामा 2' को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचीं। तो उनकी निजी जिंदगी के कई राज एक-एक कर सामने आने शुरू हो गए। खुद शिल्पा ने अपने बारे में ऐसी ऐसी बातें बताई कि दर्शकों के साथ-साथ शो के होस्ट कपिल शर्मा और जज अर्चना पूरण सिंह भी हैरान रह गई। एक दिलचस्प चर्चा के दौरान कपिल ने शिल्पा से जानना चाहा कि क्या उनके पति राज उन्हें 'बीबीसी' कहकर बुलाते हैं!

Third party image reference

इस पर शिल्पा ने कहा, "हां, यह सच है, राज मुझे बीबीसी बुलाते हैं जिसका मतलब है 'बॉर्न बिफोर कंप्यूटर्स'। वह आगे ये भी बताती है कि वो इसलिए, क्योंकि मैं टेक्नोलॉजी से जुड़ी चीजें करने में बहुत खराब हूं।" जब अर्चना ने उनसे पूछा कि फिर वो इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर कैसे सक्रिय रहती हैं। तो इस पर शिल्पा ने कहा, "सोशल मीडिया बहुत बेसिक चीज है, जिसमें ज्यादा कुछ नहीं करना होता है। शिल्पा ने बताया कि हालांकि, जब मुझे मेल पर अपने बच्चों का होमवर्क चेक करना हो और उन्हें प्रिंट आउट निकालकर देना हो तो बहुत मुश्किल हो जाती है।

Third party image reference
वो कहती है कि मुझे समझ में नहीं आता कि नोटबुक्स और पेन को क्या हो गया है! शिल्पा ने बताया कि इन दिनों सभी चीजें ई-मेल और उलझी हुई पीडीएफ फाइल्स पर होती हैं।" इस पर अर्चना ने कपिल से कहा कि वो भी ऐसी स्थितियों के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि उनकी बेटी जल्द ही बड़ी हो जाएगी। इस पर कपिल ने टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं सोच नहीं सकता कि पैरेंट्स को बच्चों के होमवर्क असाइनमेंट मेल पर मिलेंगे। तो कपिल ने डायलॉग मारते हुए कहा कि कैसा रहे यदि पैरेंट का ई-मेल आईडी ही ना हो?"

Third party image reference
वही बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की, तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा में नजर आएंगी। फिल्म हंगामा 2 इसी साल 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मिजान जाफरी, परेश रावल और प्रणीता सुभाष अहम भूमिका में नजर आएगी। वही दूसरी तरफ फिल्म निकम्मा में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यू दासानी और शर्ली सेतिया अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म निकम्मा इसी साल 5 जून 2020 को रिलीज होगी। अब देखना होगा कि शिल्पा शेट्टी अपनी इन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर अपने हुनर का जलवा दिखाने में कितनी कामयाब होती है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments