अरबपति की है बहू लेकिन घमंड का नहीं है नाम-ओ-निशान, बच्चों के साथ किया डांस और ली तस्वीरें

अरबपति की है बहू लेकिन घमंड का नहीं है नाम-ओ-निशान, बच्चों के साथ किया डांस और ली तस्वीरें


बॉलीवुड की चार्मिंग और गॉर्जियस एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इन दिनों सुपरहिट सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को लेकर काफी चर्चाओं में है। अब तक यूट्यूब पर इस सॉन्ग को करोड़ों लोग देख चुके हैं । बॉलीवुड प्रोड्यूसर भूषण कुमार से दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में शादी की थी और आज रानी की तरह जिंदगी जी रही है, लेकिन फिर भी वह हमेशा मीडिया और फैंस के साथ अच्छा व्यवहार करती है । यही वजह है कि लोग इनको काफी प्यार करते हैं ।


Third party image reference

अरबपति की है बहू लेकिन घमंड का नहीं है नाम-ओ-निशान

आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने साल 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसके बाद तुरंत ही उनको भूषण कुमार की शादी का ऑफर आया और आज इनकी शादी के 16 साल हो चुके हैं और वह एक बच्चे की मां भी बन चुकी है । भूषण कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े सेलिब्रिटी माने जाते हैं और इनकी सालाना इनकम अरबों में है । दिव्या खोसला कुमार की उम्र 38 साल हो चुकी है लेकिन आज भी इनको देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है । शादी के बाद दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था लेकिन फिर भी वह म्यूजिक वीडियो में नजर आती रहती है और जल्द ही वो धमाकेदार वापसी भी करने वाली है ।


Third party image reference

बच्चों के साथ किया डांस और ली तस्वीरें

दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में इंडिपेंडेंस डे के मौके पर स्कूल के बच्चों के साथ डांस किया और सेल्फी खिंचवाई । वाइट कलर के पारंपरिक पहनावे में दिव्या काफी खूबसूरत लग रही थी और स्कूल के बच्चों के साथ जमकर मस्ती करने के बाद वह वहां से रवाना हुई ।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments