वक्त के साथ काफी बदल गईं हैं आमिर की पहली पत्नी रीना, लंबे समय बाद आईं नज़र-देखिए तस्वीरें

वक्त के साथ काफी बदल गईं हैं आमिर की पहली पत्नी रीना, लंबे समय बाद आईं नज़र-देखिए तस्वीरें


Third party image reference
बहुत लम्बे समय के बाद हाल ही में आमिर खान की पहली पत्नी रीना मुंबई में नजर आईं. समय बीतने के साथ रीना में भी बहुत बदलाव आ गया हैं. आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना को अलग हुए 15 साल से ज्यादा हो चुके हैं. रीना मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने फादर, बेटे जुनैद और बेटी ईरा के साथ दिखाई दी. बॉलीवुड में आमिर खान को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है वो हमेशा अपने आपको काफी फिट रखते हैं पर उनकी पहली पत्नी रीना के चेहरे और बालों पर उम्र का असर साफ़ दिखाई देता है. रीना अधिकतर आमिर खान की फिल्म की स्क्रीनिंग या फिर फैमिली पार्टी में दिखाई देती हैं. आमिर खान ने भले ही अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दे दिया हो पर आज के समय में भी रीना उनकी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा हैं.
Third party image reference
हाल ही में रीना पानी फाउंडेशन के इवेंट पर पहुंची थी. इस इवेंट में किरण राव भी दिखाई दी थी. आमिर की पहली पत्नी रीना और उनकी प्रेजेंट वाइफ में यहां एक बहुत ही अच्छी बॉडिंग नजर आई. आमतौर पर ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि एक इंसान की पहली और वर्तमान पत्नी एक दूसरे के साथ इतने प्यार और अपनेपन के साथ पेश आए. आमिर खान जितने अधिक आजाद ख्याल रखते है उतना ही प्यार वो अपने दो बच्चों इरा और जुनैद से भी करते हैं. रीना के साथ आमिर खान का सोलह सालों का रिश्ता रहा है और भले ही ऐसे रिश्ते कागजों पर खत्म हो जाए पर इनकी याद दिल में हमेशा बनी रहती हैं. एक समय में आमिर और रीना पड़ोसी हुआ करते थे. ये हमेशा एक साथ खेला करते थे. रीना आमिर खान की बिल्डिंग के नज़दीक रहती थी. समय बीतने के साथ जब दोनों बड़े हुए तो इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी.
Third party image reference
भले ही आमिर और रीना एक ही सोसायटी में रहते थे लेकिन दोनों के बीच मजहब का फर्क था. इन दोनों को यह अच्छी तरह से पता था की इनके परिवार वाले कभी भी इनकी शादी के लिए तैयार नहीं होंगे. इसलिए दोनों ने चुपचाप रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी. 14 मार्च 1986 को आमिर खान इक्कीस साल के हो गए और उन्होंने उसी समय शादी का मन बना लिया. उन्होंने उसी समय अप्रैल में रीना से शादी कर ली थी. शादी के कुछ साल बाद आमिर पिता बने. बेटे जुनैद का जन्म होने के बाद आमिर की दुनिया पूरी तरह से बदल गई. बेटे के जन्म के बाद इनका रिश्ता और मजबूत हुआ. कुछ सालों के बाद बेटी इरा का जन्म हुआ. इस दौरान आमिर का करियर, फैमिली लाइफ सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट रहा. आमिर एक सुपरस्टार होने के बावजूद बहुत अच्छे पिता रहे.
Third party image reference
Third party image reference
जैसे जैसे समय बीता आमिर का स्टारडम बढ़ने लगा. साल 2001 में आमिर की फिल्म लगान रिलीज हुई. जो सुपर डुपर हिट साबित हुई. इसी बीच आमिर और रीना के बीच अनबन की खबरें ज़ोर पकड़ने लगी थी. साल 2002 में आमिर और रीना अलग हो गए. आमिर और रीना के दोनों बच्चों जुनैद और ईरा की कस्टडी रीना को सौंप दी गयी. आमिर ने अपने बच्चों का पूरा खर्चा उठाते रहे. साल 2005 में आमिर ने किरण राव के साथ दूसरी शादी कर ली थी.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments