कुमार सानू पर फिदा थी यह मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे

कुमार सानू पर फिदा थी यह मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर चौंक जाएंगे


कुमार सानू बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय सिंगर हैं। 90 के दशक में कुमार सानू के गाने सबसे ज्यादा पसंद किए गए। आज भी वो गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं। कुमार सानू ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि भोजपुरी, बंगाली, नेपाली जैसी कई भाषाओं में गाने गाए। कुमार सानू के गाने सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

Third party image reference
बता दें कि कुमार सानू का जन्म 20 अक्टूबर 1957 को हुआ था। यह 62 साल के हो चुके हैं। इन्होंने सलोनी से शादी की थी। दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुमार सानू को काफी ज्यादा पसंद करती थी। आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मीनाक्षी शेषाद्री हैं। मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। 80 और 90 के दशक में इनकी फिल्मों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे। सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि की जोड़ी लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आई थी। सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि को दामिनी, घातक जैसी फिल्मों में एक साथ देखा गया।

Third party image reference
बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता है कि मीनाक्षी शेषाद्रि और कुमार सानू एक-दूसरे से प्यार करते थे। एक रिपोर्ट में है बताया गया कि कुमार सानू की पत्नी कुमार सानू को तलाक देना चाहती थी क्योंकि उनकी पत्नी को मीनाक्षी शेषाद्रि और कुमार सानू के अफेयर का पता चल गया था।

Third party image reference
यह दोनों एक समय पर एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। जब बात तलाक पर पहुंची तो कुमार सानू ने मीनाक्षी शेषाद्रि से दूरी बना ली।

Third party image reference
इसके बाद कुमार सानू की जिंदगी में सब कुछ ठीक हो गया। मीनाक्षी शेषाद्रि ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी और कुछ भी नहीं बताया था।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments