विदेशी बॉयफ्रेंड संग शादी तक पहुंच चुकी थी बात, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

विदेशी बॉयफ्रेंड संग शादी तक पहुंच चुकी थी बात, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप


साउथ के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन का आज जन्मदिन है. श्रुति हासन ने बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाई. श्रुति हासन बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश है. श्रुति का जन्म 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में हुआ था. श्रुति हासन गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं.

Third party image reference
श्रुति हासन ने फिल्म चाची 420 में अपने पिता कमल हासन के साथ एक गाना गाया था. उन्होंने मल्लिका शेरावत की फिल्म हिस्स के लिए गाने भी लिखे. श्रुति हासन ने साउथ फिल्मों में लोकप्रियता पाने के बाद बॉलीवुड में फिल्म लक से डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल प्ले किया था.

Third party image reference
श्रुति की यह फिल्म हिट नहीं हुई. हालांकि उन्हें लोगों से काफी प्यार मिला. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक आजमा लक आजमा श्रुति हसन ने खुद गाया था. श्रुति हसन ने रमैया वस्तावैया, बेलकम बैक जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Third party image reference
श्रुति हसन का अफेयर माइकल कोर्सेल संग रहा था. दोनों काफी समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे. लेकिन किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया. ऐसा कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था. लेकिन किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. फिलहाल श्रुति हसन अकेले ही अपनी जिंदगी में खुश हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments