बचपन मे बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ भी हुआ था रेप, नंबर 1 की उम्र थी सिर्फ 5 साल

बचपन मे बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ भी हुआ था रेप, नंबर 1 की उम्र थी सिर्फ 5 साल


इस बदलते दौर में रेप जैसा घिनौना कुकर्म आम हो गया है, आए दिन रेप जैसी भयानक घटना की शिकारी कई औरतें और बच्चियां होती रहती हैं। इस घटना का शिकार सिर्फ आम जनता ही नही बल्कि फ़िल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनके साथ रेप हो चुका है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं।

Third party image reference
4:- कल्कि कोचलिन
अपनी एक्टिंग के दम पर कल्कि कोचलिन ने सिनेप्रमियों का दिल कई बार जीता है। उनकी फिल्मों को हमेशा ही सरहाना मिलती रही है, लेकिन एक और चीज है जो कल्कि को दूसरी हीरोइनों से अलग करती है, वो कल्कि का खुलकर बोलना, दिल से बोलना। कल्कि जब कुछ कहती हैं तो खुलकर कहती हैं। कल्कि कोचलिन ने अपने इंटरव्यू में बताया था, कि उनका बचपन मुश्किल भरा रहा था, और वो बचपन में रेप का शिकार हो चुकी हैं। उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड में लोग हैरान रह गए थे।

Third party image reference
3:- अनुष्का शंकर
मशहूर सितार वादक स्वर्गीय पंडित रविशंकर की बेटी अनुष्का शंकर ने खुलासा किया कि जब वो छोटी थीं तो उनका रेप हुआ था। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अनुष्का ने कहा, "बचपन में एक शख्स ने वर्षों तक मेरा रेप किया। उस शख़्स पर मेरे मां-बाप बहुत भरोसा करते थे। लेकिन उसने वो भरोसा तोड़ा''।

Third party image reference
2:- सोफ़िया हयात 
भारतीय मूल की मॉडल सोफ़िया हयात ने अपने इस खुलासे से सबको शॉक में डाल दिया था, कि वह मात्र 10 साल की उम्र में रेप जैसे भयानक अपराध का शिकार हो चुकी हैं, और यह अपराध करने वाला उनका ही इक रिश्तेदार था।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments