1 साल बाद इतनी बदल चुकी बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट, दिखती है बला की खूबसूरत

1 साल बाद इतनी बदल चुकी बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट, दिखती है बला की खूबसूरत


 बिग बॉस के अब तक जितने भी कंटेस्टेंट रहे हैं सब किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी ही जाते हैं। तो वहीं आज हम आपको बिग बॉस सीजन 12 की एक ऐसी कंटेस्टेंट के बारे में बताने वाले हैं, जो इस समय पर बला की खूबसूरत हो चुकी है। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है।

Third party image reference
दोस्तों बिग बॉस 12 कि जिस कंटेस्टेंट की हम बात कर रहे हैं वह कंटेस्टेंट को और नहीं बल्कि जसलीन मथारू है। जी हां दोस्तों जसलीन मथारू वही कंटेस्टेंट है जो बिग बॉस 12 में अपने से 37 साल बड़े व्यक्ति अनूप जलोटा को अपना बॉयफ्रेंड बताती थी। जी हां दोस्तों बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन एक दूसरे को गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड बताते थे और दोनों एक दूसरे के बीच में बेहद प्यार बताते थे।

Third party image reference
बता दे कि बिग बॉस के घर में जसलीन ने लोगों से यह भी कहा था कि प्यार में कोई उम्र नहीं देखी जाती है। क्योंकि उस समय बिग बॉस के घर में जसलीन 67 वर्षीय अनूप जलोटा को अपना बॉयफ्रेंड बताती थी। लेकिन जैसे ही बिग बॉस के घर से अनूप जलोटा और जसलीन बाहर हुए वैसे ही इन दोनों ने मीडिया से आकर यह कह दिया था कि यह सिर्फ इनका एक प्रेंक था और इन दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है।

Third party image reference
बता दे आपको की बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन को बाहर आए लगभग 1 साल हो चुका है। लेकिन 1 साल बाद जसलीन बेहद स्टाइलिश और बेहद खूबसूरत हो चुकी है। 1 साल बाद जसलीन को पहचानना काफी मुश्किल हो गया है, क्योंकि अपनी हॉटनेस से जसलीन लाखों लोगों का दिल जीत चुकी है। जसलीन अक्सर हमें सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिटनेस की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक वाली तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते रहती हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments