अपने पति को तलाक देकर 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिसेप्शन पार्टी मे पहुंची ये एक्ट्रेस

अपने पति को तलाक देकर 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिसेप्शन पार्टी मे पहुंची ये एक्ट्रेस


बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियां अपने पति से तलाक लेकर आज अकेले तलाकशुदा जिंदगी गुजार रही है। जिसमें एक मलाइका अरोड़ा भी है जिन्होंने 19 साल पति के साथ रहने के बाद 2017 मे तलाक देने का फैसला कर लिया था। और अब मलाइका अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है।
Third party image reference
इस एक्टर के साथ रिसेप्शन पार्टी मे पहुंची
देर रात करीना कपूर के भाई अरमान जैन की शादी की रिसेप्शन रखी गई इस दौरान बॉलीवुड से भी कई मशहूर सितारों ने शिरकत की तो मलाइका अरोड़ा कैसे पीछे रहें। मलाइका अरोड़ा, अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी मे अकेले नही बल्कि अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थी। उस दौरान दोनों ने बाहों मे बाहें डाले कैमरे के सामने पोज भी दिये।
Third party image reference
पति को तलाक देकर अर्जुन को करने लगी थी डेट
अपने पति को तलाक देने के कुछ महीनों बाद ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा है। मलाइका कुछ सालों से अर्जुन को डेट कर रही है। और इनको आएं दिन एक साथ स्पॉट किया जाता था। कुछ महीने पहले अर्जुन और मलाइका ने मीडिया के सामने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया था जिसके बाद से यह कपल बेझिजक कैमरे के सामने आ जाता है।
Third party image reference
17 साल का एक बेटा है
मलाइका अरोड़ा का एक 17 साल का बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है। एक बच्चे की मां होने के बावजूद मलाइका खुद से 12 साल छोटे एक्टर को प्यार करती है। खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस साल शादी के बंधन मे बंध सकते है।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments