सिर्फ 15 दिनों के लिए बनाया था इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड, शर्त हारने पर करनी पड़ी थी शादी

सिर्फ 15 दिनों के लिए बनाया था इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड, शर्त हारने पर करनी पड़ी थी शादी


बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से पूरा भारत अच्छी तरह से वाक़िफ़ हैं. शादी के बाद ट्विंकल ने अपना करियर छोड़ दिया लेकिन अक्षय लगातार फिल्में करते हैं. पूरे साल अक्षय कुमार की 4 से 5 फिल्में आती हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जो सबसे ज़्यादा बिजी रहते हैं.


Third party image reference
लेकिन ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बता दे इन दोनों सितारों की प्रेम कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं हैं. अक्षय ने ख़ुद बताया था ट्विंकल से शादी करना उनके लिए इतना आसान नहीं था ट्विंकल से शादी करने के लिए उन्हें कई पापड़ बेलने पड़े थे.


Third party image reference
अपने एक इंटरव्यू में अक्षय ने ट्विंकल से पहली मुलाकात के बारे में बताया था वो पहली बार ट्विंकल से फिल्मफेयर मैगज़ीन के एक फोटोशूट पर मिले थे और अक्षय ट्विंकल को देखते ही अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन जब ट्विंकल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था जब वो अक्षय को डेट कर रही थी तब लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप से बाहर निकली थी.


Third party image reference
वो कुछ दिन सिर्फ किसी के साथ एन्जॉय करना चाहती थी. ट्विंकल ने बताया वो सिर्फ 15 दिनों के लिए अक्षय को बॉयफ्रेंड बनाना चाहती थी. लेकिन बात शादी तक पहुँच गई. ट्विंकल अपने ही बनाये जाल में फस गई. उन दिनों ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी जिसके बाद उन्होंय अक्षय के सामने ऐसी शर्त रख दी की यदि उनकी यह फिल्म फ्लॉप होती हैं तो वो उनसे शादी करेंगी और हुआ भी वहीं फिल्म फ्लॉप हुईं पर ट्विंकल को अक्षय से शादी करनी पड़ी.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments