16 साल की उम्र मे 25 की दिखने लगी थी ये अभिनेत्री, अब देखकर पहचान में नहीं आती

16 साल की उम्र मे 25 की दिखने लगी थी ये अभिनेत्री, अब देखकर पहचान में नहीं आती


 फिल्मी दुनिया मे अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप से लेकर सर्जरी तक सबकुछ बेझिजक करवा लेती है। लेकिन यहां तो मामला ही कुछ और है भारत की एक अभिनेत्री ने खूबसूरत दिखने के लिए नही बल्कि जल्दी जवान होने के लिए ऐसा काम किया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Third party image reference
ये है वो मशहूर अभिनेत्री
इस अभिनेत्री का नाम हंसिका मोटवानी है जो कभी हिंदी फिल्मों से लेकर टेलीविजन शो मे बाल कलाकार के रूप मे काम किया करती थी। लेकिन कुछ सालों बाद ही अचानक से हंसिका की हाइट और शरीर मे ऐसा बदलाव आया जिससे वह सिर्फ 16 साल की उम्र मे किसी 25 साल की अभिनेत्री की तरह दिखने लगी थी।

Third party image reference
जल्दी जवान होने के लिए लेती थी इंजेक्शन
खबरों की माने तो हंसिका मोटवानी ने जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था। उनकी मां डॉक्टर है बस इसी चीज का उन्होंने फायदा उठाया और वह देखते ही देखते बाल कलाकार से जवान हो गई। साल 2004 तक जो अभिनेत्री चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल किया करती थी वह साल 2007 मे लीड एक्ट्रेस वाले रोल करने लगी थी।

Third party image reference
अब देखकर पहचान मे नही आती
हंसिका मोटवानी कम उम्र मे ही बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों वाले रोल करने लगी थी। बॉलीवुड से ज्यादा उनका नाम साउथ मे प्रसिद्ध है इसलिए आज हंसिका साउथ की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। बता दे की उनकी उम्र 28 साल हो चुकी है और अब उन्होंने अपना वजन पहले से बहुत कम कर लिया है। लेटेस्ट तस्वीरों मे वह देखकर बिल्कुल भी पहचान मे नही आती है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments