मां-बाप से दूर बॉयफ्रेंड के साथ रहती है 16 साल की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

मां-बाप से दूर बॉयफ्रेंड के साथ रहती है 16 साल की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान


फिल्म और टीवी जगत में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने कैरियर के लिए अपने घर बार छोड़ दिए हैं। आज के हम आपको एक ऐसी टीवी एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने महज 16 साल की उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपने माँ बाप को छोड़ चुकी है। तो चलिए उस एक्ट्रेस के बारे में आप सभी को विस्तार से बताते हैं।

Instagram
यहां हम जिसकी बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अर्शिफा खान है। खबरों की मानें तो अर्शिफा खान अपने करियर के लिए लखनऊ को छोड़कर मुंबई में शिफ्ट हो गयी हैं। यहां वह अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रहती हैं। और इनके पता-पिता लखनऊ में रहते है। जिसके वजह से सोशल मीडिया पे इन्हें काफी ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ा था।

Instagram
बता दें कि, अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल पहले 'छल' से की थी। इस सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल का रोल निभाया था। उस वक्त अर्शिफा महज 9 साल की थीं। हालांकि पहचान 'वीर की अरदास वीरा' सीरियल से मिली। इस सीरियल में अर्शिफा ने गुंजन का किरदार निभाया था। इसके बाद वह 'फियर फाइल्स', 'उतरन', 'ये हैं मोहब्बतें' और 'गंगा' और 'मेरी दुर्गा', 'पापा बॉय चांस' सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा अर्शिफा कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments