25 साल, 36 फिल्में, सिर्फ 5 हिट, फिर भी करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये बॉलीवुड अभिनेता

25 साल, 36 फिल्में, सिर्फ 5 हिट, फिर भी करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये बॉलीवुड अभिनेता


बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां हर साल कई एक्टर्स अपना डेब्यू करते हैं। कुछ अपने टैलेंट और किस्मत के दम पर स्टार बन जाते हैं तो कई फ्लॉप हो जाते हैं। लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे भी हैं जो कई दशकों से काम कर रहे हैं फिर भी उन्हें वो स्टारडम नहीं मिल पया। आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने 25 साल के फिल्मी करियर में सिर्फ 5 हिट-सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिर भी वह आज करोड़ों की संपत्ति का मालिक है।

Third party image reference
दरअसल, हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की। आज बॉबी अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने 4 साल खाली बैठने के बाद सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' से वापसी की थी। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इसके बाद वो 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'हाउसफुल 4' में नजर आए। हालांकि ये दोनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाईं।

Third party image reference
बॉबी ने 26 साल की उम्र में फिल्म 'बरसात' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इस फिल्म के लिए बॉबी को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था। बॉबी को अपना करियर शुरू किए हुए 25 साल हो चुके हैं। इन 25 सालों में बॉबी ने 39 फिल्मों में काम किया है। लेकिन सिर्फ 5 फिल्में ऐसी हैं जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं।

Third party image reference
बॉबी आज भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। बॉबी के पास 3 लग्जरी कार हैं जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। बॉबी फिल्मों के अलावा एक हाई क्लास रेस्त्रां भी चलाते हैं। बॉबी के मुंबई में दो चाइनीज रेस्त्रां हैं जिनका इंफ्रास्ट्रक्चर कमाल का है। बॉबी के एक रेस्त्रां का नाम Someplace Else है। इसके अलावा दूसरे रेस्त्रां का नाम 'सुहाना' है। इसके अलावा कुछ समय पहले बॉबी ने डीजे का काम भी शुरू किया था। हालांकि ये काम ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। बॉबी का मुंबई के जुहू में एक लग्जरी घर है। जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए है। इसके अलावा पंजाब में उनका एक फार्महाउस भी है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments