पति ने छोड़ा बेसहारा तो खुद ही 2 बच्चों का किया पालन पोषण,अब बेटी को लेकर पहुंची पार्टी मे

पति ने छोड़ा बेसहारा तो खुद ही 2 बच्चों का किया पालन पोषण,अब बेटी को लेकर पहुंची पार्टी मे


बॉलीवुड इंडस्ट्रीज मे कुछ अभिनेत्रियां पति से तलाक होने के बाद अभी तक तलाकशुदा की तरह जिंदगी जी रही है। हम जिसकी बात कर रहें है वह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर है। जो अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों मे रही है।

Third party image reference
पति ने छोड़ा बेसहारा
करिश्मा कपूर का विवाह साल 2003 मे बिजनेसमेन संजय कपूर से हुआ था। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। लेकिन इनकी शादीशुदा लाइफ मे आपसी विवाद इस हद तक बढ़ चुके थें की तलाक लेने के नौबत आ गई थी। और 2016 मे संजय ने तलाक लेकर करिश्मा और दोनों बच्चों को बेसहारा छोड़ दिया था।

Third party image reference
2 बच्चों का अकेले किया पालन पोषण
संजय कपूर से तलाक के बाद दोनों बच्चों की जिम्मेदारी करिश्मा कपूर पर आ गई और उन्होंने एक अच्छी मां की तरह अपने दोनों बच्चों का अकेले ही पालन पोषण किया। करिश्मा कपूर ने दोबारा शादी नही की और अब वह अपने बच्चों के साथ ही खुशहाल जीवन बिता रही है। करिश्मा की आएं दिन उनके बच्चों के साथ तस्वीरें कैमरे मे कैद हो जाती है।

Third party image reference
बेटी को लेकर पहुंची पार्टी मे
हाल ही मे जब अरमान जैन की शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया तो करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा कपूर के साथ पहुंची उनके साथ करीना कपूर भी नजर आई। उस दौरान मां बेटी व्हाइट कलर कि ड्रेस मे बेहद खूबसूरत लगी। समायरा की खूबसूरती भी देखते ही बन रहा थी। स्टाइलिश लहंगा पहने समायरा अप्सरा से कम नही लग रही थी।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments