सिर्फ 3 बॉलीवुड फिल्म करने के बाद भी बहुत अमीर है ये अभिनेत्री, संपत्ति जानकर होगी हैरानी

सिर्फ 3 बॉलीवुड फिल्म करने के बाद भी बहुत अमीर है ये अभिनेत्री, संपत्ति जानकर होगी हैरानी


बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने साल 2018 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और 'मेड इन चाइना' में नजर आईं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ तीन फिल्में करने के बाद भी वह करोडों की मालकिन हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

Third party image reference
मौनी रॉय टीवी की उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक नाम कमाया है। कई सीरियल में मौनी रॉय अहम भूमिका निभा चुकी हैं। जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'देवों के देव..महादेव', 'नागिन' से लेकर कई शो शामिल है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस की कुल वर्थ 1 मिलियन डॉलर है यानी 8 करोड़ रुपये है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार वह एक शो के लिए 30-40 लाख रुपये फीस लेती हैं।

Third party image reference
मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरों के लोग काफी दीवाने हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। मौनी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है और कई बार उन्होंने अपने फिटनेस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Third party image reference
बता दें कि मौनी रॉय आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ दिखेंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय विलन के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया हैं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments