उम्र 45 साल और जलवा 25 साल वाला, ब्लैक साड़ी मे इस अभिनेत्री ने खूबसूरती से ढाया कहर

उम्र 45 साल और जलवा 25 साल वाला, ब्लैक साड़ी मे इस अभिनेत्री ने खूबसूरती से ढाया कहर


 90 के दौर मे अपनी खूबसूरती और अदाकारी से सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का दर्जा हासिल करने वाली रवीना टंडन बेशक अब फिल्मों मे कम दिखती हों मगर उनका जलवा आज भी बरकरार है। 90 के दशक मे रवीना के बिना फिल्में अधूरी लगती थी क्योंकि यह अभिनेत्री लाखों लोगों की फेवरेट थी।

Third party image reference
45 साल की उम्र मे 25 साल वाला जलवा
देखा जाएं तो रवीना टंडन की फैन फॉलोइंग अभी भी कम नही हुई है लोग उनको आज भी पहले जैसा ही पसंद करते है। आप भी जानते है रवीना टंडन 45 साल की हो चुकी है लेकिन उनका जलवा आज भी 25 साल जैसा ही है। क्योंकि वह अभी भी हद से ज्यादा खूबसूरत लगती है। उनको देखकर लगता है मानो जैसे कोई 25 साल की अभिनेत्री सामने खड़ी हों।

Third party image reference
ब्लैक साड़ी मे खूबसूरती से ढाया कहर
हाल ही मे अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी मे बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग गया था। उसी दौरान रवीना टंडन भी अपने पति अनिल थडानी के साथ पार्टी मे शामिल हुई। रवीना ने ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी थी उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ करें वह कम होगी। साड़ी पहने वह अप्सरा से कम नही लग रही थी। रवीना की खूबसूरती ने सबको अपना दीवाना बना दिया है।

Third party image reference
45 की उम्र मे बन गई नानी
आपको बता दे की रवीना टंडन के पति का नाम अनिल थडानी है जिनसे उन्होंने साल 2004 मे शादी की थी। रवीना और अनिल के दो बच्चे है इसके अलावा रवीना ने शादी से पहले दो बेटियों को गोद ले रखा थी उनकी गोद ली हुई एक बेटी की बेटा हो गया है। जिसके बाद रवीना को 45 साल की उम्र मे नानी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments