खुद से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ इश्क फरमाता दिखेगा 52 साल का ये अभिनेता, जानिए नाम

खुद से आधी उम्र की हीरोइनों के साथ इश्क फरमाता दिखेगा 52 साल का ये अभिनेता, जानिए नाम


बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने साल 2019 में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं इस साल भी वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह पहले ही अपनी कई फिल्मों का ऐलान कर दिया है।ऐसे में उनके फैन्स को उनकी आगामी फिल्मों का इंतजार है। इस साल वह खुद से आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे।

Third party image reference
1) कियारा आडवाणी: पिछले साल फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इस साल ईद के मौके पर फिल्म 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी। कियारा इस वक्त 27 साल की हैं और अक्षय 52 साल के हैं। ऐसे में अक्षय इस फिल्म में खुद से 25 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करने वाले हैं।

Third party image reference
2) कृति सेनन: साल 2020 के अंत में अक्षय कुमार एक्शन फिल्म 'बच्चन पांडेय' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री कृति सेनन नजर आने वाली हैं। दोनों पिछले साल फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी साथ नजर आ चुके हैं। कृति की उम्र 29 साल है ऐसे में अक्षय इस फिल्म में खुद से 23 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांस करने वाले हैं।

Third party image reference
3) मानुषी छिल्लर: अक्षय कुमार इस साल फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय साल 2018 में मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं। ये फिल्म मानुषी की डेब्यू फिल्म है। मानुषी इस समय सिर्फ 22 साल की हैं। ऐसे में अक्षय उनसे उम्र में 30 साल बड़े हैं। अक्षय की अब तक की हीरोइनों में मानुषी अनकी सबसे छोटी अभिनेत्री होंगी।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments