जवान दिखने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेती हैं ये 5 हसीनाएं, फिर भी नजर आता है बुढ़ापा

जवान दिखने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेती हैं ये 5 हसीनाएं, फिर भी नजर आता है बुढ़ापा


बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनकी उम्र अब 40 साल से अधिक हो चुकी है, लेकिन यह अब भी बॉलीवुड की दुनिया मे एक्टिव हैं। और हर साल फिल्मों मे नजर आती हैं। 40 साल से भी अधिक उम्र होने की वजह से अब इनके चेहरे पर बुढ़ापे का असर साफ नजर आने लगा है। इसलिए इन्हें फिल्मों मे जवान नजर आने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेना पड़ता है। आइये आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जो अपनी ढलती उम्र को छुपने के लिए ढेर सारा मेकअप करती हैं।

Third party image reference
1:- रवीना टंडन
रवीना टंडन 90 के दशक की बेहद ही जानी-मानी और मशहूर अभिनेत्री है। इनकी खूबसूरती और अदाकारी के लकों फैंस हैं। लेकिन अब इनकी उम्र 45 साल हो चुकी है, और इनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आने लगा है। इसलिए रवीना टंडन को अपनी बढ़ती उम्र छुपाने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।

Third party image reference
2:- तब्बू
फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तब्‍बू ने अपने अब तक के करियर मे अंग्रेजी, तेलगु, तमिल, मलयालम, मराठी और बंगाली फिल्‍मों में काम किया है। उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का दो बार राष्‍ट्रीय और 6 बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री सम्‍मान से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। वर्तमान समय में तब्बू की उम्र 48 साल हो चुकी है। इतनी उम्र होने बाद भी इस अभिनेत्री ने अब तक शादी नहीं रचाई। यह अभिनेत्री दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और क्यूट नजर आती है। लेकिन असल जिंदगी में यह इनके चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आता है।

Third party image reference
3:- सुष्मिता सेन
मिस युनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने साल 1996 मे फिल्म 'दस्तक' से हिंदी सिनेमा में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा था, इस फिल्म के बाद इन्होने कई फिल्मों मे बेहतरीन अभिनय किया, और लाखों लोगोंकों अपना दीवाना बनाया। अपने एक्टिंग करियर में सुष्मिता ने फिल्मफेयर अवार्ड के साथ साथ कई पुरुस्कार अपने नाम किये हैं। फिलहाल सुष्मिता सेन की उम्र तकरीबन 44 साल हो चुकी है, और इनकी ढलती उम्र साफ नजर आने लगी है। अपनी ढलती उम्र को छुपने के लिए इन्हें ढेर सारे मेकअप की जरूरत पड़ती है। सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। इन्होंने अभी तक शादी तक नहीं रचाई।

Third party image reference
4:- माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित यह आन आज किसी की पहचान का मोहताज नही है। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लाखों फैन्स हैं। जो उनकी हर फिल्म को देखना बेहद पसंद करते है। माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई बड़े सितारों और कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। मौजूदा समय में माधुरी दीक्षित की उम्र 52 साल है। अक्सर ये अपनी ढलती हुई उम्र को छुपाने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेती है l

Third party image reference
5:- रानी मुखर्जी
रानी मुखर्जी 90 के दशक की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं। अब इनकी उम्र 41 साल हो चुकी है। इसीलिए इन्हें भी अपनी बढ़ती उम्र को छुपाने के लिए ढेर सारे मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments