ऋतिक से अलग होने के 5 साल बाद एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने बताई शादी टूटने की असली वजह

ऋतिक से अलग होने के 5 साल बाद एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने बताई शादी टूटने की असली वजह




www.launghingcolors.com
बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान को तलाक लिया लगभग 5 साल का समय हो गया है. लेकिन आज भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती दिखाई देती है. शादी के लगभग 13 साल के बाद तलाक लेकर इन दोनों ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. तलाक के बाद भी अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाता रहा है. लेकिन यह बात तो पक्की है कि ये दोनों अब किसी रिश्ते में नहीं हैं. तलाक के इतने सालों बाद सुजैन ने ऋतिक से तलाक लेने की असली वजह बताई है.


www.instagram.com
दरअसल हाल ही दिए गए अपने एक इंटरव्यू में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने तलाक की असली वजह बताते हुए कहा है, "हम जिंदगी के एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए थे. जहां हमने तय किया कि बेहतर यही होगा की हम अलग हो जाएं. एक दूसरे के प्रति सजग होना बेहद जरूरी था और इसलिए हम झूठ के सहारे अपने रिश्‍ते को और आगे नही ले जाना चाहते थे. पर अलग होने के इतने सालों बाद भी हम अच्‍छे दोस्‍त हैं." उन्होंने आगे यह भी कहा, "भले ही हम अब एक साथ बाहर नहीं घूमते लेकिन हमेशा एक दूसरे के टच में रहते हैं. वहीं हम अपने इस रिश्‍ते में आए मतभेदों को अपने बच्‍चों से दूर रखकर हमेशा उनके लिए तैयार रहते हैं. हम आज भी एक-दूसरे का सम्‍मान करते है."


www.instagram.com
इतना ही नहीं, कुछ समय पहले ऋतिक ने भी इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ रिश्ते के बारे में लिखा था, "मिलिए मेरी करीबी दोस्त सुजैन से, जो मेरे और हमारे बच्चों के साथ इन खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद कर रही हैं. यह अपने आप में एक बहुत महत्वपूर्ण पल है."


www.instagram.com
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हो चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान तभी से एक दूसरे के साथ अच्छे संबंध शेयर करते आए हैं. दोनों को अक्सर अपने बेटे रिदान और रियान के साथ डिनर, फिल्में देखने या फिर छुट्टियों के जरिए समय बिताते हुए देखा जाता है.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments