देखकर लगता ही नहीं बड़े सुपरस्टार हैं यह 6 सितारे, नंबर 6 है 1015 करोड़ का मालिक

देखकर लगता ही नहीं बड़े सुपरस्टार हैं यह 6 सितारे, नंबर 6 है 1015 करोड़ का मालिक


बॉलीवुड की दुनिया मे कई ऐसे सितारे हैं, जो फिल्मों मे काम करके करोड़ों की कमाई करते हैं, और बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जिनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है। फिर भी यह सितारे बेहद सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। जिसकी वजह से यह अक्सर चर्चा मे रहते हैं। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे मे बताते हैं, जिसे देखकर लगता नहीं कि यह बड़े स्टार और अमीर आदमी हैं।

Third party image reference
6:- अक्षय कुमार
आज बॉलीवुड में हर जगह अक्षय कुमार का डंका बजता है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। वेबसाइट ''betrendsetter.com'' की रिपोर्ट के मुताबिक इनके पास 1015 करोड़ की संपत्ति है। लेकिन फिर भी यह आम इंसानों की तरह जीवन जीते हैं। बड़ी बड़ी गाड़ियों से चलने वाले अक्षय कुमार को मामूली बाइक का सफर करते हुए और सड़कों पर लगे दुकानों से कपड़े खरीदते हुए देखा जाता है। अक्षय कुमार का मानना है कि सादगी जिंदगी इंसान को अच्छा और स्वास्थ रखती है। सुबह जल्दी उठना और रात को जल्दी सोना उनकी आदत है।

Third party image reference
5:- नाना पाटेकर
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर आज कितने भी अमीर क्यो ना हो, उनका रहन-सहन एकदम आम इंसान की ही तरह है। इसके अलावा नाना पाटेकर बॉलीवुड ऐसे पहले अभिनेता हैं जो अपनी कमाई का 90% हिस्सा गरीबों को दान कर चुके हैं। अपनी जिंदगी को वह साधारण तरीके से जीते हैं। उन्हें स्टार होने पर बिल्कुल घमंड नहीं है। शान शौकत दिखाना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। कभी उन्हें जमीन पर बैठकर खाना खाते देखा जाता है, तो कभी आम आदमी की तरह पैदल चलाते हुए।

Third party image reference
4:- मनोज बाजपेई
मनोज बाजपेई पिछले कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दमपर फिल्मों मे काम करके मनोज बाजपेई ने करोड़ों की दौलत कमाई है। फिर भी यह एक साधारण आदमी की तरह रहते हैं। मौका चाहें कोई हो वह शर्त पेंट पहनकर पहुंच जाते हैं, बेशक उनके पास दिखाने के लिए बहुत कुछ है। लेकिनं यह सादा जीवन पसंद करते है।

Third party image reference
3:- पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी ने अब तक 'अपहरण', 'ओमकारा', 'अग्निपथ', 'गैंग आफ वसीपुर', 'फुकरे', 'गुंडे' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इन्होने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी ने एक खतरनाक विलेन कालीन भैया का किरदार निभाया था। इस किरदार से यह कालीन भैया के नाम से फेमस फेमस हो गए। इसके अलावा फिल्म 'स्त्री' में इनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला था। जिसके लिए इन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड भी मिला था। फिल्मों से करोड़ों रुपयों की कमाई करने वाले पंकज के घर पर आज भी लकड़ी से चूल्हे पर खाना बनता है। पंकज आज भले ही बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल कर चुके है, लेकिन उनका रहन-सहन आज भी एक आम इंसान जैसा ही है।

Third party image reference
2:- संजय मिश्रा
गोलमाल सीरीज की फिल्मों की बदौलत पहचान हासिल करने वाले संजय मिश्रा एक काबिल अभिनेता है। वह डाउन टू अर्थ है। सादगी उनके रग रग में बसी है। उन्हें भी दिखावे की जिंदगी से कोई लगाव नहीं है, और सादा जीवन व्यतीत करते हैं।

Third party image reference
1:- नवाजुद्दीन सिद्दीकी
छोटे-मोटे रोल से बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में अपना नाम दर्ज कराने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज करोड़ों रुपये के मालिक हैं, लेकिन फिर भी वह अपने गांव में रहते हैं, और साधारण इंसानों जैसा जीवन व्यतीत करते हैं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments