आखिर क्यों संजय दत्त की पार्टी में इस निर्माता से लड़ पड़े सलमान खान

आखिर क्यों संजय दत्त की पार्टी में इस निर्माता से लड़ पड़े सलमान खान


 बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान एकलौते ऐसे एक्टर है, जो माहौल के हिसाब से नहीं बल्कि अपने मूड के हिसाब से चलते है और उनका ये मूड कभी भी बिगड़ सकता है। फिर भले वो किसी की पार्टी ही क्यों ना हो। एक बार कटरीना कैफ की पार्टी में ऐसे ही सलमान खान का मूड ख़राब हुआ था तो वो शाहरुख़ खान से झगड़ा हो गया। ऐसे ही बार सलमान खान ने संजय दत्त की पार्टी में भी हुआ था। चलिए जानते है क्या है किस्सा?


Third party image reference
ये बात है साल २०११ की जब संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन के अवसर पर घर पर ही एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में संजय दत्त के लगभग सभी दोस्त-यार मौजूद थे। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद थी। इनमें से एक थे सलमान खान। पार्टी में कई फिल्म निर्माता जैसे डेविड धवन, राजकुमार संतोषी, इन्दर कुमार और बंटी वालिया भी आये थे।


Third party image reference
'इंडिया टुडे' की मशहूर वेबसाइट के मुताबिक पार्टी शुरू हुए समय हो चूका था और सलमान खान सुबह के करीब दो बजे आये थे। जब सलमान पार्टी में आये तब उन्होंने पहले से ही शराब पी हुई थी। अभी सलमान ने पार्टी के माहौल में घुले ही थे कि इनकी नज़र निर्माता बंटी वालिया पर पड़ी, जो एक समय सलमान के भाई सोहैल खान के बिज़नेस पार्टनर हुआ करते थे।


Third party image reference
सोहैल खान के बिज़नेस पार्टनर रह चुके बंटी वालिया ने सोहैल के साथ मिलकर 'हेलो ब्रदर' और 'प्यार किया तो डरना क्या' ये दो फ़िल्में बनाई थी। मगर इसके बाद सोहैल और बंटी में नहीं जमी और इन्होंने पार्टनरशिप तोड़ दी। ये बातें थी साल २००० के करीब की और तब से बंटी वालिया और खान परिवार में मतभेद थे।


Third party image reference
ऐसे में संजय दत्त की पार्टी में बंटी वालिया को देखते ही सलमान खान उनके पास उनका हालचाल लेने पहुंचे और बात करते-करते बात इतनी बढ़ गयी कि झगड़े में परिवर्तित हो गयी। पार्टी में बज रहे गानों की आवाज काफी जोरदार थी, बावजूद इसके सलमान खान और बंटी वालिया के झगड़े के आवाज़ इससे भी ज्यादा सुनाई देने लगी थी।


Third party image reference
झगड़ा इतना बढ़ गया कि नौबत हाथापाई पर आ गयी थी। इस झगड़े के समय संजय दत्त पार्टी में मौजूद नहीं थे, वो कुछ मेहमानों को नीचे कार तक छोड़ने के लिए गए हुए थे। जब सलमान खान, बंटी वालिया पर हाथ उठाने ही वाले थे, तब उनके बीच में संजय दत्त के मैनेजर धरम ओबेरॉय आ गए। कहते है कि अगर धरम ओबेरॉय अगर उस दिन बीच में ना आते, तो शायद बात बहुत आगे बढ़ जाती और पुलिस को बुलाना पड़ सकता था।


Third party image reference
इन दोनों का झगड़ा रुकने के बाद बंटी वालिया ने पार्टी से जाना ही ठीक समझा। माहौल ख़राब हो चूका था, मगर कुछ देर संजय दत्त के बैठकर सलमान ने पार्टी के माहौल को ठीक करने की कोशिश जरूर की थी। मीडिया तक ये बात पहुंच चुकी थी, मगर इन दोनों ही झगड़े को लेकर कोई भी बात नहीं की।


Third party image reference
खबरों के मुताबिक सलमान खान और बंटी वालिया के बीच झगड़े का कारण कटरीना कैफ को बताया जाता है। दरअसल कटरीना कैफ उन दिनों एक हॉलीवुड फिल्म स्वीनडलर्स के राइट्स खरीदना चाहती थी। इस फिल्म को वो हिंदी में बनाना चाहती थी और इसमें अपनी बहन इसाबेल को लॉन्च करना चाहती थी।


Third party image reference
ये जानते हुए कि कटरीना इस फिल्म के राइट्स खरीद रही है, बंटी वालिया ने अपनी फिल्म के लिए इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए। इसी कारण सलमान खान ने पार्टी की उस रात को बंटी वालिया से झगड़ा ही कर लिया।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments