गरीब माता पिता की है बेटी, लेकिन शादी के बाद बन गई अरबपति की पत्नी, देखने मे है परी जैसी

गरीब माता पिता की है बेटी, लेकिन शादी के बाद बन गई अरबपति की पत्नी, देखने मे है परी जैसी


 जैसा की आप जानते है बॉलीवुड मे कुछ अभिनेत्रियांं अपने दम पर आई है और वह अपनी एक्टिंग के दम पर आज लोगों के दिलों पर राज कर रही है और करोड़ों की कमाई करके वह अपने सपने पूरे कर रही है। बॉलीवुड की एक अभिनेत्री की किस्मत इतनी अच्छी है की उन्हें अमीर होने के लिए ज्यादा फिल्मों मे काम नही करना पड़ा क्योंकि बॉलीवुड के प्रोड्यूसर का उनपर दिल आया और फिर शादी कर ली।

Third party image reference
हम बात कर रहें है बॉलीवुड अभिनेत्री और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार की जिनका जन्म दिल्ली की एक मिडिल क्लास फैमिली मे 27 नवंबर 1981 को हुआ था। करियर बनाने के लिए दिव्या दिल्ली से मुंबई गई और उनकी किस्मत कुछ सालों बाद ही चमक गई।

Third party image reference
क्योंकि दिव्या खोसला की मुलाकात भूषण कुमार से हुई जो गुलशन कुमार के बेटे है। पिता के निधन के बाद भूषण ने अपने पिता की कंपनी टी सीरीज को इस मुकाम पर पहुंचाया। भूषण से शादी के बाद दिव्या खोसला भी दुनियाभर मे मशहूर हो गई क्योंकि वह भी अब टी-सीरीज की मालकिन बन चुकी है।

Third party image reference
अरबपति की पत्नी बनने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह पिछले कुछ दिनों से अवार्ड फंक्शन मे छाई रहती है। क्योंकि वह इस साल फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से एक बार फिर बॉलीवुड मे एक्टिंग करने जा रही है। दिव्या की उम्र 38 साल है और वह एक बच्चे की मां भी है। मगर देखने मे वह परी जैसी खूबसूरत लगती है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments