पहले कोरियोग्राफर की असिस्टेंट बनकर किया काम, अब सलमान खान ने लुटाया प्यार तो बन गई हीरोइन

पहले कोरियोग्राफर की असिस्टेंट बनकर किया काम, अब सलमान खान ने लुटाया प्यार तो बन गई हीरोइन



Third party image reference
FILMI LIFE : सलमान खान ने अब तक कई हीरो हीरोइनों को फिल्मो से बॉलीवुड में लॉन्च किया है. अगर यहां उनके नाम बताएंगे तो हमे लिखने टाइम भी काम पद जायेगा. हाल ही में सलमान ने अपनी पिछली फिल्म दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई को बॉलीवुड में लॉन्च किया. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अदाकारा की चर्चा करेंगे जिन पर सलमान खान ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था.

Third party image reference
पहले कोरियोग्राफर की असिस्टेंट बनकर किया काम
डेजी शाह ने एंटरटेनमेंट फील्ड में 10 साल पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट बनकर काम किया था। इसके बाद सलमान ने फिल्म 'जय हो' के साथ उन्हें ब्रेक दिया. जो पेशे एक अच्छी डांसर और कोरियोग्राफर हैं. जिन्हे सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो से डेजी शाह को इंडस्ट्रीज में लॉन्च किया था. फिल्म काफी हद तक सुपरहिट रही साथ ही डेजी का किस्मत भी रातोरात पलट गया था. उसके बाद डेजी शाह ने सलमा खान के साथ रेस 3 में भी काम किया था.

Third party image reference
फिल्म जय हो के बाद डेजी के नाम सलमान खान के साथ जोड़ा गया था पर यह सभी बातें सिर्फ अफवाह साबित हुई थी. हालांकि, आज डेजी शाह और सलमान खान एक दुसरेके खास दोस्त बने हुए हैं. जिन्हे कई दफा भाईजान के घर देखा जाता हैं. जो सलमान खान के इतनी करीब हैं की, उन्हें बिना पूछे इंडस्ट्रीज में कोई काम तक नहीं करती हैं.

Third party image reference
जिन्हे हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित एक सैलून के बहार देखा गया था. जिस समय डेजी शाह टाइट कपड़ों में खुले बाल और सिर पर टोपी पहने नजर आई थी. साथ ही उन्होंने पैपराजी के कैमरों को मुडमुडक़र पोज भी दिए थे.
वहीँ काम की बात करे तो डेजी के पास आज हिंदी फिल्मो के साथ साथ गुजराती फिल्मे भी हैं. बॉलीवुड फिल्मो की बात करे तो डेजी शाह रोबर्ट, बजरंगी भाईजान 2 और लव मॉकटेल जैसी फिल्मो से जुडी हुई हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments