छोटी उम्र में शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये अभिनेत्री, राखी बंधवाने वाले टीचर ने की थी..

छोटी उम्र में शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये अभिनेत्री, राखी बंधवाने वाले टीचर ने की थी..


सोनी सब के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता रोल से प्रसिद्ध अभिनेत्री मुनमुन दत्ता कई सालों से इस शो का हिस्सा हैं. दर्शकों के बीच मुनमुन का अभिनय बेहद पसंद किया जाता हैं. आज मुनमुन की उम्र 32 साल की हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में मुनमुन अभी तक कुंवारी हैं.

Third party image reference
देश की महिलाएं डंके के ज़ोर पर अब अपने ऊपर हुए अत्याचारों के खिलाफ #meToo के ज़रिये आवाज़ उठा रही हैं. ऐसी ही अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी हैं जो शोषण का शिकार हो चुकी थी. जिसने बेझिजक #meToo का समर्थन करते हुए अपने ऊपर हुए अत्याचारों का खुलासा किया था.

Third party image reference
#meToo को दिये गए एक इंटरव्यू में मुनमुन ने बताया था की महिलाओं को हर उम्र में शोषण का शिकार होना पड़ता हैं. मुनमुन ने कहा #meToo कैंपेन के ज़रिये जितनी भी महिलाएं अपनी भावनाएं व्यक्त करती हैं उनका सम्मान करना चाहिए. मुनमुन ने बिना झिझक अपने ऊपर हुए टीचर के अत्याचारों को खुलकर सबके सामने बया किया था.

Third party image reference
मुनमुन ने कहा था जिस टीचर को वो राखी बांधती थी, वो अपने स्टूडेंट की स्ट्रिप पकड़ कर खींचता था और लड़कियों के ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारता था. लेकिन उन्होंय उस वक़्त कभी आवाज़ नहीं उठाई क्यूंकि वो बहुत छोटी थी. लेकिन #meToo के ज़रिये अपने ऊपर हुए शोषण का मुनमुन ने खुलकर सबके सामने खुलासा किया था.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments