यक़ीन नहीं होगा! अब कभी शादी नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, पहले बॉयफ्रेंड से खाती थी मार

यक़ीन नहीं होगा! अब कभी शादी नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, पहले बॉयफ्रेंड से खाती थी मार


अभिनय की दुनिया में रिलेशनशिप और सितारों का ब्रेकअप कोई बड़ी बात नहीं हैं लेकिन आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो एक बार ब्रेकअप होने के बाद ना किसी के साथ रिलेशन में रहना चाहती हैं और ना ही शादी करना चाहती हैं.

Third party image reference
जिसका नाम हैं टीना दत्ता जो टीवी जगत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और इन दिनों ज़ी टीवी के शो डायन में जुड़वाँ रोल निभाती नज़र आ रही हैं. बात करें टीना की असल ज़िन्दगी के बारे में तो वो ख़ुद को सिंगल बताती हैं और ना किसी के साथ रिलेशनशिप में आना चाहती हैं.

Third party image reference
टीना ने आपने द्वारा दिये गए एक इंटरव्यू में कहा 'ना शादी ना प्यार, सिर्फ काम करना हैं. सभी लोग अपनी लाइफ में सेटल होना चाहते हैं. लेकिन इन चीज़ो को कोई प्लान नहीं कर सकता हैं. प्यार और शादी तभी होती हैं जब इनका समय होता हैं. फिल्मों में जो लव स्टोरी दिखाई जाती हैं असल ज़िन्दगी में ऐसा बिलकुल नहीं नहीं होता.

Third party image reference
प्यार एक फीलिंग हैं जिसे समझना बहुत मुश्किल होता हैं. हालांकि ऐसा नहीं हैं की दुनिया में प्यार नहीं हैं, लेकिन जिसे जो उम्मीद होती हैं उसे वो कभी नहीं मिलता. बता दे टीना किसी शख्स के साथ काफी सालों तक रिलेशनशिप में थी और उनका बॉयफ्रेंड उनपर कई ज़ुल्म और मारपीट भी करता था. फिर भी टीना उस शख्स के साथ रिलेशन में रही लेकिन आखिर में टीना को उसने छोड़ ही दिया.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments