डिप्रेशन का हुई थी शिकार! अब इसके खिलाफ अभियान चलाने के लिए मिला अवॉर्ड तो दिखी काफी खुश

डिप्रेशन का हुई थी शिकार! अब इसके खिलाफ अभियान चलाने के लिए मिला अवॉर्ड तो दिखी काफी खुश



Third party image reference
हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई थी जो लोगों को काफी पसंद आई। 20 जनवरी को दीपिका पादुकोण को दावोस में होने वाली वार्षिक बैठक में विश्व इकोनॉमिक फोरम की तरफ से क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा गया। दीपिका पादुकोण को यह अवार्ड मेंटल हेल्थ को लेकर चलाए गए अभियान के लिए दिया गया।

Third party image reference
बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता है कि दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है। इन्होंने डिप्रेशन से जंग लड़ी। दीपिका पादुकोण ने क्रिस्टल अवॉर्ड लेने के बाद एक स्पीच दी और स्पीच में उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर बातें बताईं। अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण नीले रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। वह काफी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी।

Third party image reference
दीपिका पादुकोण ने अवॉर्ड हासिल करने के बाद बताया कि हमें डिप्रेशन और तनाव को अन्य बीमारियों की तरह ही समझना चाहिए। डिप्रेशन का इलाज संभव है। दीपिका पादुकोण ने अपना अनुभव साझा किया। दीपिका पादुकोण के मुताबिक मुझे खुद के अनुभव ने यह काम करने के लिए बहुत प्रोत्साहित किया। दीपिका पादुकोण ने अपने बयान में अपनी लव स्टोरी का भी जिक्र किया।

Third party image reference
उन्होंने कहा कि लव और हेट रिलेशनशिप से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। जो भी इस से पीड़ित है, मैं उसको बताना चाहती हूं कि आप अकेले नहीं है। मुझे जितनी देर में यह अवॉर्ड दिया गया इतनी देर में किसी एक शख्स ने डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली होगी। अवार्ड लेते वक्त दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थी। हालांकि पुरानी यादों को याद करते हुए दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा भावुक हो गईं।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments