आमिर खान करते थे श्रीदेवी से प्यार, डरते थे उनके सामने जाने से

आमिर खान करते थे श्रीदेवी से प्यार, डरते थे उनके सामने जाने से


दोस्तों, बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी करोड़ों सिने प्रेमियों की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री थी और ऐसे बहुत कम लोग ही होंगे जिन्हें श्रीदेवी जैसी खूबसूरत अभिनेत्री को स्क्रीन पर देखने के बाद मोहब्बत ना हुई हो। ३०० से भी ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली श्रीदेवी की सबसे ख़ास बात उनका चुलबुलापन था। उनके इसी चुलबुलेपन के दीवाने थे आमिर खान साहब।

Third party image reference
जी हां, आमिर खान, श्रीदेवी को बेहद पसंद करते थे और श्रीदेवी के साथ काम करने का उन्हें मौका भी मिला। एक मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए श्रीदेवी और आमिर खान साथ आये, लेकिन आमिर खान श्रीदेवी को सामने देखकर घबरा गए।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बताया था कि "मैं श्रीदेवी जी का बड़ा प्रशंसक रहा हूं, वे मेरी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री है। मैंने बोनी (कपूर) को हाल ही में कहा था कि जब मैं इंडस्ट्री में नया था, एक मैगज़ीन के लिए मुझे श्रीदेवीजी के साथ शूट करने के लिए कहा गया। मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना डर गया था, और मैं सोचने लगा कि जब मैं उनके सामने आऊंगा तो वो मुझे दो सेकंड में ही पहचान जाएंगी, कि ये लड़का मुझसे प्यार करता है। मैं उनकी ख़ूबसूरती देख पूरी तरह से घायल हो गया था।"

Third party image reference
मशहूर वेबसाइट 'फिल्मीबीट' के मुताबिक मैगज़ीन के फोटोशूट के दौरान आमिर खान और श्रीदेवी दोनों काफी देर एकसाथ थे, मगर आमिर उनकी आंखों में नहीं देख पाए थे।

Third party image reference
आपको बता दें कि श्रीदेवी ने शाहरुख़ खान और सलमान खान के साथ फिल्मों में काम किया है मगर आमिर खान के साथ उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की है। जिसका मलाल आमिर खान को आज भी है।

Third party image reference
श्रीदेवी के साथ काम करने की चाह में आमिर खान ने महेश भट्ट को हॉलीवुड की फिल्म 'रोमन हॉलिडे' का रीमेक बनाने के सुझाव भी दिया था। जिसमें वो चाहते थे वह और श्रीदेवी इसमें मुख्य भूमिका निभाए। इस पर महेश भट्ट ने आमिर खान को 'इट हैपन्ड वन नाईट' नामक एक पुस्तक दिखाई। इसी किताब से प्रेरित होकर रोमन हॉलिडे ये फिल्म बनाई गयी थी और बाद में महेश भट्ट ने इसी पर 'दिल है कि मानता नहीं' नामक फिल्म बनाई।

Third party image reference
वैसे श्रीदेवी का इस दुनिया से चला जाना आमिर खान के लिए एक बड़ा सदमा था और आज भी आमिर उन्हें याद कर गंभीर हो जाते है। आमिर खान के मुताबिक श्रीदेवी एक शानदार अदाकारा थी।

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments