कबीर बेदी ने पार्टी के दौरान मांगा सनी लियॉन का मोबाइल नंबर, सनी ने दे दिया पति का नंबर!

कबीर बेदी ने पार्टी के दौरान मांगा सनी लियॉन का मोबाइल नंबर, सनी ने दे दिया पति का नंबर!


सनी लियॉन बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी है, इंडिया में भी उनके फैन्स की संख्या लगातार बढती ही जा रही है।इसके लिए यह अभिनेत्री अपने टेलेंट और लगन से दर्शको का मन जीत ले रही है, बॉलीवुड में भी उनके कई दीवाने है, इससे जुड़ा हाल ही में एक वाकिया सामने आया है। दरअसल सनी लियोनी हाल ही में फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलंडर लौंच पार्टी में नजर आई थी, इस कैलंडर मे कई बड़े सितारे जैसे भूमि पेडनेकर, कियारा अडवाणी,सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ,वरुण धवन ,अनन्या पांडे, सनी लियॉन और अनुष्का शर्मा ने फोटोशूट करवाया है।


Third party image reference
सनी लियॉन इस कैलेंडर लॉन्च पार्टी में पहुंची थी, लेकिन उनके यहाँ आते ही उनके साथ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा इन दिनों जोरो शोरो से हो रही है।खबरों की माने तो इस पार्टी में सनी लियॉन की मुलाकत बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी से हो गई।बातो ही बातो ने कबीर सर ने तो सनी का नंबर ही मांग लिया, लेकिन सनी भी काफी चालाक निकली उसने अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया।अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया में भी खूब चर्चा हो रही है।


Third party image reference
आपको मालूम हो की अभिनेता कबीर बेदी ने चार शादियाँ की है, 70 साल के कबीर बेदी अपनी चौथी बीवी परवीन दुसांज से 29 साल बड़े है।परवीन मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टीवी प्रोड्यूसर भी है।


Third party image reference
दोस्तों, आपको क्या लगता है सनी ने 70 साल के दिग्गज अभिनेता को नंबर न देकर गलत किया? आपके सुझाव हमें कमेंट के जरिये जरुर दीजिये।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments