बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के दीवाने रह चुके हैं ये पाकिस्तानी क्रिकेटर्स

बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के दीवाने रह चुके हैं ये पाकिस्तानी क्रिकेटर्स


ये अभिनेत्रिया अपने ही देश के खिलाड़ियों को ही नहीं, बल्कि दूर देश के खिलाड़ियों को भी अपन दीवाना बना चुकी हैं. आज हम बात कर रहे हैं ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाड़ियों को अपने प्यार में बोल्ड में किया हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में.
रीना रॉय और मोहसिन खान

Third party image reference
अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय भी कर चुकी है. पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहसिन खान को अपना दीवाना ये दीवानगी इतनी ज्यादा बड़ चुकी थी. कि रीना ने अपना चलता हुआ एक्टिंग का सफर बीच में ही छोड़कर मोहसिन खान से शादी कर ली. लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और इनका तलाक हो गया. इनकी एक बेटी भी जिसका नाम सनम है. और इसकी कस्टडी रीना को मिली है.
शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे

Third party image reference
सोनाली बेंद्रे पर पाकिस्तानी फास्ट बोलर शोएब अख्तर दिलो जान से हो गये थे फिदा. सोनाली के न मानने पर मामला इतना बड़ चुका था. कि शोएब सोनाली को अगवाह तक करने को हो गये थे. मजबूर पर सोनाली ने कोई रिस्पोंस नहीं दिया. और बाद में सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी कर ली. और शोएब ने भी सालो बाद अपने से छोटी उम्र की लड़की से शादी कर ली.
जीनत अमान और इमरान खान

Third party image reference
पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान जो आज पकिस्तान के पी एम है. उनका नाम भी अपने जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान के साथ जुड़ चूका है. इन दोनों की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब जीनत अपने काम के सिलसिले में पाकितान टूर में गयी थी. तब इमरान और इनकी मुलाकात हुई. लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नही चला.
सुष्मिता सेन और वसीम अकरम

Third party image reference
पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के सुर्खियों में आ चुकी है. इन दोनों ने टीवी के एक रियलिटी शो में एक दूसरे के साथ काम किया था. इस शो में ये दोनों जज थे. यही से इनकी पहली मुलाकात हुई. जो आगे चलकर पार्टियों, इवेंट्स के साथ कई जगहों में चलती रही. सिर्फ छह महीनों तक इनका ये रिश्ता रहा.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments