अपने गरीब दोस्त की शादी मे पहुंचा ये सुपरस्टार, पैसों का नही है बिल्कुल भी घमंड

अपने गरीब दोस्त की शादी मे पहुंचा ये सुपरस्टार, पैसों का नही है बिल्कुल भी घमंड


अक्सर बॉलीवुड सितारों को तो आप अपने ड्राइवर, मेकअप आर्टिस्ट या घर पर काम करने वाले किसी नौकर की शादी मे शिरकत करते हुए देखते होंगे। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा मे कुछ सितारों मे सुपरस्टार होने का बिल्कुल घमंड नही है। और हाल ही जो एक्टर अपने गरीब दोस्त की शादी मे पहुंचा उनका नाम यश है।

Third party image reference
यश को किसी पहचान की जरूरत नही है। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ' से पूरी दुनिया मे अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले यश अब साउथ के सुपरस्टार बन चुके है। यश का स्टारडम पिछले कुछ सालों से तेजी से बढ़ा है लेकिन इसके बावजूद ना उनमें स्टारडम का घमंड है ना करोड़ों की दौलत का।

Third party image reference
यश बेशक सुपरस्टार बन चुके हों लेकिन वह अपने खास दोस्तों को नही भूलें है। ये बात उन्होंने अपने एक गरीब दोस्त की शादी मे पहुंचकर साबित भी की। दरहसल उनके इस दोस्त ने यश को शादी मे आने का निवेदन किया। और उन्होने शादी मे पहुंचकर अपनी दोस्त की बात का मान रखा और दुल्हा दुल्हन के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई।

Third party image reference
यश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है लोग उनके इस सादापन की काफी तारीफ कर रहें है। बता दे की यश ने कई कन्नड़ फिल्मों मे काम किया है केजीएफ की अपार सफलता के बाद अब उनके करोड़ों फैंस को यश की फिल्म 'केजीएफ 2' का इंतजार है और यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों मे दस्तक दे सकती है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments