अजय देवगन के साथ रोमांस करने से इस अभिनेत्री ने किया इंकार, जानिए वजह !

अजय देवगन के साथ रोमांस करने से इस अभिनेत्री ने किया इंकार, जानिए वजह !



Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि दोस्तों हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. दोस्तों आपको बता दें कि कीर्ति सुरेश इस फिल्म में अजय देवगन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया.

Third party image reference
दोस्तों हम आपको बता दें कि इस फिल्म में कीर्ति सुरेश की जगह प्रियामणि अजय देवगन के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगी. प्रियामणि को साउथ की 50 से भी ज्यादा फिल्मों में देखा जा चुका है. वह तेलुगू मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं. दोस्तों फ़िल्म मैदान में प्रियामणि अजय देवगन की पत्नी का रोल निभा रही है.

Third party image reference
दोस्तों अब आप सोच रहे होंगे कि कृति सुरेश ने अजय देवगन की इस फिल्म मैदान को रिजेक्ट क्यों कर दिया ? इसके पीछे की वजह यह है कि वह अजय देवगन के साथ रोमांस करना नहीं चाहती है. दोस्तों कीर्ति सुरेश की यह बॉलीवुड की पहली फिल्म थी लेकिन अब इस फिल्म में अभिनय नहीं कर रही हैं. दोस्तों कीर्ति सुरेश ने बताया है कि अजय देवगन की उम्र मुझसे काफी ज्यादा है. मुझे इतने बड़े उम्र के अभिनेता के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने में अच्छा नहीं लग रहा है.

Third party image reference
दोस्तों फिल्म मैदान भारतीय फुटबाल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. आपको बता दें कि फिल्म मैदान 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अजय देवगन साल 2020 में कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इस साल अजय देवगन पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसा लगा हुआ है.

😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments