एक शो की वजह से ख़त्म हो गया था इस एक्ट्रेस का करियर, अब कर रही हैं टीवी जगत पर राज

एक शो की वजह से ख़त्म हो गया था इस एक्ट्रेस का करियर, अब कर रही हैं टीवी जगत पर राज


फिल्म हो या टीवी जगत दोनों भी और एक्ट्रेस अपनी लोकप्रियता का काफी ख्याल रखते हैं और किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले कई बार सोचते हैं. यदि एक प्रोजेक्ट उनकी लाइफ में गलत हो गया तो लोकप्रियता खत्म होने के लिए ज़्यादा समय नहीं लगता.

Third party image reference
आज एक ऐसी ही टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के बारे में हम बात करेंगे जिसने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की. तेजस्वी प्रकाश का पहला टीवी सीरियल 'संस्कार- दारोहर अपनों की' रहा. लेकिन उन्हें दर्शकों के बीच पहचान टीवी सीरियल स्वरागिनी से मिली शो में तेजस्वी प्रकाश लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आई थी जिसे काफी पसंद किया गया.

Third party image reference
जिसकी वजह से उनकी पॉपुरिलिटी में कई ज़्यादा इज़ाफ़ा हुआ और आज वो टीवी जगत की सबसे टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हुईं. लेकिन तेजस्वी ने अपने करियर में एक ऐसा शो सेलेक्ट किया जिसकी वजह से उनका करियर खत्म होने की कगार पर था. जी हां, तेजस्वी प्रकाश ने टीवी शो पहरेदार पिया की को साइन किया था जिसमें वो 10 साल छोटी उम्र के बच्चें की पत्नी का रोल निभाती नज़र आई थी.

Third party image reference
शुरुआती समय में शो की कहानी को बहुत पसंद किया गया लेकिन फिर शो में मेकर्स ने दोनों के बीच रोमांटिक सीन करवाने शुरू कर दिये जिसकी वजह से शो विवादों में चला गया और इसका फर्क तेजस्वी प्रकाश के करियर पर पड़ा लेकिन आज उन्होंय अपनी पॉपुरिलिटी को दोबारा हासिल कर लिया हैं और टीवी जगत पर राज कर हैं.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments