मां बाप बनाना चाहते थे इंजीनियर, लेकिन किस्मत ने दिया एक्ट्रेस बनने का मौका और हो गई मशहूर

मां बाप बनाना चाहते थे इंजीनियर, लेकिन किस्मत ने दिया एक्ट्रेस बनने का मौका और हो गई मशहूर


बॉलीवुड इंडस्ट्रीज मे कुछ सितारे फिल्मी खानदान से ताल्लुक नही रखते है। इसलिए जन्म से उनका कोई सपना नही था की वह बॉलीवुड मे ही अपना करियर बनाएंगे। वो तो किस्मत ने मौका दिया उनको एक्ट्रेस बनने का और वह दुनियाभर मे पॉपुलर हो गए।

Third party image reference
मां बाप बनाना चाहते थे इंजीनियर
हम जिसकी बात कर रहें है उनका नाम कृति सेनन है। कृति आज जो कुछ भी है वो सब अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर है। कृति का कोई फिल्मी बैकग्राऊंड नही है बता दे की कृति के माता पिता उनको इंजीनियर बनाना चाहते थें और कृति ने नोएडा से इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर ली थी मगर किस्मत को और कुछ मंजूर था और कृति की रूचि एक्टिंग मे आ गई।

Third party image reference
पहली फिल्म से हो गई थी पॉपुलर
साल 2015 मे कृति ने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड मे एंट्री मारी और देखते ही देखते वह पहली ही फिल्म के बाद पॉपुलर हो गई और लाखों लोग उनकी अदाकारी और खूबसूरती पर फिदा हो गए। बता दे की कृति अबतक कई फिल्मों मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी होती है और फ्लॉप भी मगर कृति को लोग बहुत पसंद करते है।

Third party image reference
कैमरे को देखकर मुस्कुराने लगी
बीते दिन कृति सेनन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उस दौरान कैमरे को देखकर कृति मुस्कुराने लगी वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी कमाल का था। काम की बात करें तो कृति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग मे बिजी चल रही है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇





Post a Comment

0 Comments